बैंक की लाइन में किसान ने दम तोड़ा, कई दिनों से लगा रहा था चक्कर, देखें VIDEO

आगर मालवा जिले की बैंक में बीमा राशि निकालने गए किसान ने लाइन में ही दम तोड़ दिया...।

By: Manish Gite

Published: 07 Sep 2020, 06:52 PM IST

आगर मालवा। नगर की एक बैंक में उस समय हंगामा मच गया, जब किसान को बीमा राशि का चेक दिया गया और वह जमीन पर गिर गया। हाथ में चेक लिए ही उस किसान की मौत हो गई थी। इसके बाद बैंक की लाइन में खड़े बाकी किसानों ने हंगामा कर दिया। बताया जा रहा है कि किसान कई दिनों से बीमा के राशि के लिए चक्कर काट रहा था, जब नंबर आया तो उसने दम तोड़ दिया। लोगों का यह भी कहना है कि वो बैंक में भूखा-प्यासा ही लाइन में लगा था।

 

सोमवार को जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में बीमा राशि के चेक लेने के लिए कतार लगी हुई थी। इसी लाइन में मानसिंह पिता पीरूलाल (40) फसल बीमा राशि लेने के लिए लाइन में खड़ा था। बताया जाता है कि लाइन में काफी देर तक भूखा-प्यासा खड़े खड़े वो परेशान हो रहा था। किसान का काफी देर में नंबर आया और वो काउंटर पर पहुंच गया। जैसे ही उसे 9 हजार रुपए का चेक दिया गया, वो वहीं बेहोश हो गया। उसके हाथ में चेक था, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।

 

 

बैंक की ओर से बताया गया कि किसान पैसे लेने के लिए कतार में लगा था जब किसान कैश काउंटर पर पहुंचा और उसका नंबर आया तो कैशियर को विड्रॉल देने से पहले ही किसान गश खाकर गिर पड़ा और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

बैंक में हंगामा

किसान की मौत हो जाने पर बैंक में ग्रामीणों ने काफी हंगामा किया। सभी लोग बैंक की व्यवस्था पर कोस रहे थे। भीड़ एकत्र हो गई और किसान नारे लगाने लगे। इस बीच एंबुलेंस को बुलाया गया और किसान को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned