scriptबैंक की लाइन में किसान ने दम तोड़ा, कई दिनों से लगा रहा था चक्कर, देखें VIDEO | farmer died in bank agar malwa madhya pradesh | Patrika News

बैंक की लाइन में किसान ने दम तोड़ा, कई दिनों से लगा रहा था चक्कर, देखें VIDEO

locationअगार मालवाPublished: Sep 07, 2020 06:52:51 pm

Submitted by:

Manish Gite

आगर मालवा जिले की बैंक में बीमा राशि निकालने गए किसान ने लाइन में ही दम तोड़ दिया…।

aagar.png

आगर मालवा। नगर की एक बैंक में उस समय हंगामा मच गया, जब किसान को बीमा राशि का चेक दिया गया और वह जमीन पर गिर गया। हाथ में चेक लिए ही उस किसान की मौत हो गई थी। इसके बाद बैंक की लाइन में खड़े बाकी किसानों ने हंगामा कर दिया। बताया जा रहा है कि किसान कई दिनों से बीमा के राशि के लिए चक्कर काट रहा था, जब नंबर आया तो उसने दम तोड़ दिया। लोगों का यह भी कहना है कि वो बैंक में भूखा-प्यासा ही लाइन में लगा था।

 

सोमवार को जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में बीमा राशि के चेक लेने के लिए कतार लगी हुई थी। इसी लाइन में मानसिंह पिता पीरूलाल (40) फसल बीमा राशि लेने के लिए लाइन में खड़ा था। बताया जाता है कि लाइन में काफी देर तक भूखा-प्यासा खड़े खड़े वो परेशान हो रहा था। किसान का काफी देर में नंबर आया और वो काउंटर पर पहुंच गया। जैसे ही उसे 9 हजार रुपए का चेक दिया गया, वो वहीं बेहोश हो गया। उसके हाथ में चेक था, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।

https://youtu.be/PJkb1iYNRVA

 

 

बैंक की ओर से बताया गया कि किसान पैसे लेने के लिए कतार में लगा था जब किसान कैश काउंटर पर पहुंचा और उसका नंबर आया तो कैशियर को विड्रॉल देने से पहले ही किसान गश खाकर गिर पड़ा और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

0:00

बैंक में हंगामा

किसान की मौत हो जाने पर बैंक में ग्रामीणों ने काफी हंगामा किया। सभी लोग बैंक की व्यवस्था पर कोस रहे थे। भीड़ एकत्र हो गई और किसान नारे लगाने लगे। इस बीच एंबुलेंस को बुलाया गया और किसान को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो