पति और पत्नी के बीच चौराहे पर जमकर चले लात-घूंसे, हंगामा

गांधी उपवन के सामने शनिवार दोपहर २ बजे भरे चौराहे पर पति-पत्नी के बीच जमकर लात घूसे चले।

By: Lalit Saxena

Published: 11 Mar 2018, 07:00 AM IST

आगर-मालवा. गांधी उपवन के सामने शनिवार दोपहर २ बजे भरे चौराहे पर पति-पत्नी के बीच जमकर लात घूसे चले। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची १०० डॉयल दोनों पक्षों को कोतवाली थाने ले गई। मामला महिला की खरीद फरोख्त का बताया जा रहा है।नारायण उर्फ छोटू पिता पुरालाल प्रजापत एवं उसके एक साथी जुगल पिता मातादीन निवासी आगर द्वारा अमरावती महाराष्ट्र क्षेत्र की युवतियों को पैसे देकर आगर लाया गया था। पिछले १५ दिनों से पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे लेकिन शनिवार को मौका पाते ही दोनो युवतियां भागने लगी तो युवकों ने उन्हे गांधी उपवन के पास धर दबोचा। इस बीच दोनो पक्षों के बीच जमकर विवाद भी हुआ। कुछ देर तक तो आते-जाते लोग इसे पारिवारिक पति-पत्नी का विवाद समझते रहे लेकिन जब पुलिस पहुंची तो पता चला कि माजरा ही कुछ ओर है। समाचार लिखे जाने तक मामले में कोई प्रकरण दर्ज नहीं हुआ था। पुलिस ने दोनों महिलाओं को थाने पर बिठाकर मामले को संज्ञान में लिया है।
दलालों में खलबली
इन दिनों क्षेत्र में बैतूल तथा अमरावती की ओर से पैसे देकर दुल्हन लाने के मानो परिपाटी चल पड़ी हो। पैसे के इस खेल में कई दलाल भी सक्रीय है। मोटी कीमत लेकर युवतियां कुछ दिनों के लिए संबंधित व्यक्ति के साथ रहती जरूर है लेकिन मौका पाते ही लुटेरी दुल्हन की तरह घर का सामान भी समेटकर भाग जाती है। शनिवार को पुलिस के हत्थे चढ़ी इन दो युवतियों के पकड़ा जाने से इस कार्य में लिप्त दलालों में खासी खलबली देखी गई। थाना प्रभारी अवनीश श्रीवास्तव ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद दिखाई देता है। यह मामला महिलाओं की खरीद फरोख्त से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है।
मारपीट में 6 लोग घायल
शाजापुर. सारंगपुर के समीप स्थित चतुरखेड़ी में दो पक्षों में विवाद हो गया। इसमें एक पक्ष के 6 लोग घायल हो गए। इन्हें जिला अस्पताल लाया गया। घायल अजगर पिता मीर खां ने बताया शुक्रवार शाम 4 बजे चतुरखेड़ी में ही रहने वाले रईस, हकीम, अजीज और मुबारिक हथियार लेकर घर पहुंचे सिर पर फर्शी से वार कर दिया। सारंगपुर निवासी रईस पिता मुश्ताक जो यहां होने वाले शादी समारोह के लिए अजगर खां से पैसे लेने पहुंचे थे उनके साथ भी मारपीट की। इन लोगों ने शफीक पिता कादर खां, अब्बास पिता अजगर अली, अफजल पिता कादर खां और आमिन पिता अब्बास खां के साथ भी मारपीट की। घायला वस्था में सभी को सारंगपुर से शाजापुर जिला अस्पताल रेफर किया गया।

Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned