scriptपत्नी और प्रेमी के बीच आया पति, तो पत्नी ने उठाया यह कदम | Husband who came between the wife and boyfriend, then the wife raised | Patrika News

पत्नी और प्रेमी के बीच आया पति, तो पत्नी ने उठाया यह कदम

locationअगार मालवाPublished: Feb 05, 2019 11:58:46 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

20 जनवरी की रात को छोटा तकिया वाली मस्जिद के पास हुई हीरालाल पिता आनंदीलाल परमार निवासी भाटपुरा की हत्या के मामले में

patrika

20 जनवरी की रात को छोटा तकिया वाली मस्जिद के पास हुई हीरालाल पिता आनंदीलाल परमार निवासी भाटपुरा की हत्या के मामले में

आगर-मालवा. 20 जनवरी की रात को छोटा तकिया वाली मस्जिद के पास हुई हीरालाल पिता आनंदीलाल परमार निवासी भाटपुरा की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी प्रतिभा को भी इस हत्याकांड का आरोपी बनाते हुए मंगलवार को न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
कोतवाली थाना प्रभारी अजीत तिवारी ने बताया कि घटना के २४ घंटे के अंतराल में ही हत्या के मुख्य आरोपी रामप्रसाद मालवीय को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस आपराधिक षड्यंत्र में अवैध संबंध होने का खुलासा जांच में सामने आया। जब जांच की गई तो परत दर परत खुलासे होते गए। मृतक की पत्नी प्रतिभा एवं रामप्रसाद के बीच अवैध संबंध थे और मृतक इन दोनों के बीच दीवार बन रहा था।
इसलिए प्रतिभा ने उसके आशिक रामप्रसाद के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा और मौका पर ही पाते ही हीरालाल को मौत के घाट उतार दिया। जब वह छावनी नाके पर स्थित होटल से मजदूरी करके घर आ रहा था तभी उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद प्रतिभा के मोबाइल की कॉल डिटेल व अन्य जानकारियां एकत्रित की गई तो उसमें इसकी लिप्तता पाई गई। इसी आधार पर प्रतिभा को भी इस हत्याकांड और षड्यंत्र में आरोपी बनाया गया। इस पूरे प्रकरण को एसपी मनोजकुमार सिंह ने अपनी निगरानी में लिया था और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश जारी किए थे।
सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन
सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा थीम पर जिले में 4 से 10 फरवरी तक मनाए जा रहे राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को बस स्टैंड, बड़ौद चौराहा, छावनी नाका चौराहा एवं अस्पताल चौराहा पर नुक्कड़ नाटक आयोजित कर वाहन चालकों को वाहन चलाने के दौरान हेलमेट एवं सीट बेल्ट लगाने के फायदों से अवगत कराया। साथ ही नाटक के माध्यम से यातायात नियमों का पालन करते हुए सावधानीपूर्वक वाहन चलाने के बारे में समझाईश दी गई। नुक्कड़ नाटक के कलाकार ने वाहन चलाने के दौरान हेलमेट एवं सीट बेल्ट लगाने वालों को पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। इस दौरान यातायात थाना प्रभारी सोनू बडग़ुर्जर एवं पुलिसकर्मियों द्वारा वाहन चालकों को हेलमेट एवं सीट बेल्ट लगाकर वाहन चलाने की समझाईश देते हुए नियमों का पालन करने एवं वाहन धीरे चलाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर पुलिस अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो