इस कॉलोनी में आपके प्लॉट, तो यह खबर जरूर पढ़ें

इस कॉलोनी में आपके प्लॉट, तो यह खबर जरूर पढ़ें
sale,SDM,stop,illegal colony,

Lalit Saxena | Publish: Jul, 20 2019 06:32:57 PM (IST) Agar Malwa, Agar Malwa, Madhya Pradesh, India

मास्टर कालोनी पाल रोड पर विकसित हो रही ईडन पार्क रियलिटिज कालोनी के संबंध में संयुक्त संचालक नगर तथा ग्राम निवेश उज्जैन रोक संबंधी आदेश जारी कर एसडीएम को पत्र लिखा है।

आगर-मालवा. मास्टर कालोनी पाल रोड पर विकसित हो रही ईडन पार्क रियलिटिज कालोनी के संबंध में संयुक्त संचालक नगर तथा ग्राम निवेश उज्जैन द्वारा भूखण्डों की बिक्री पर रोक लगाने संबंधी आदेश जारी कर एसडीएम आगर को पत्र लिखा है। इसके बावजूद कालोनी में भूखण्ड विक्रय पर कोई रोक नहीं लग पाई है।
कार्यालय संयुक्त संचालक नगर तथा ग्राम निवेश के पत्र क्रमांक ११०१ दिनांक ०९ जुलाई २०१९ के माध्यम से एसडीएम आगर को अवगत कराया गया कि ईडन पार्क रियलिटिज कालोनी आगर ग्राम पाल तहसील आगर में स्थित भूमि सर्वेक्रमांक ४२९/मिन२, ४३०, ४३१, ४३४, ४३५, ४३६/३ मिन२ रकबा ५.३० हेक्टयर भूमि पर कालोनी के संबंध में शिकायत प्राप्त होने पर जांच होने तक कालोनी में भूखण्डों की बिक्री पर रोक लगाई जाए। जब इस संबंध में एसडीएम आगर महेन्द्र कवचे से सम्पर्क करने की कोशिश की गई तो उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया।
यह थी शिकायत-शिकायतकर्ता रुखमणीदेवी पति दिनेश खंडेलवाल ने शिकायत में बताया था कि ईडन पार्क रियलिटिज द्वारा उक्त भूमि पर नगर तथा ग्राम निवेश व अन्य जगह से अनुमति प्राप्त कर मौके पर प्लाट का विक्रय किया जा रहा है। विभिन्न न्यायालयो में संबंधित भूमि सर्वे क्रमांक के संबंध में प्रकरण चले थे। उनके निराकरण होने के बाद भी बगैर किसी संशोधन के त्रुटिपूर्ण सर्वे नंबर के आधार पर ही कालोनाइजर द्वारा भूखण्डों का विक्रय करवा जा रहा है। इस शिकायत पर संयुक्त संचालक द्वारा स्थगन जारी किया गया है। जांच होने तक भूखण्ड विक्रय पर प्रतिबंध लगा दिया है।
आगर मालवा ञ्च पत्रिका. जिला अस्पताल का नामकरण डॉ. भीमराव अम्बेडर के नाम से करने सहित अन्य मांग को लेकर शुक्रवार को बसपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा राज्यपाल के नाम संबोधित एक ज्ञापन अधीक्षक भू-अभिलेख राजेश सरवटे को सौंपा गया।
ज्ञापन में बताया कि नवनिर्मित जिला अस्पताल भवन का नामकरण डॉ. भीमराव अम्बेडकर के नाम से किया जाए। जिला चिकित्सालय में ब्लड बैंक स्थापित की जाए ताकि दुर्घटना एवं आकस्मिकता पर तत्काल खून की व्यवस्था हो सके। इससे मरीजों को उज्जैन नहीं ले जाया जाना पड़े। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अमरसिंह, जिला प्रभारी अर्जुनसिंह खांगोरा, महेश चौहान, अमर सिंह, प्रेमसिंह चौहान, भगवानसिंह राठौर, देवीसिंह सहित समाजजन उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned