क्या मोदी से डर गए सलमान खान! बोले इंदौर से नहीं लडुंगा चुनाव

क्या मोदी से डर गए सलमान खान! बोले इंदौर से नहीं लडुंगा चुनाव

Harish Divekar | Publish: Mar, 22 2019 01:10:25 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

1 से 15 अप्रैल में मध्यप्रदेश की करेंगे ब्रांडिंग

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। उन्होंने यह बात ट्वीट कर कही है। इसमें सलमान खान ने लिखा है, 'मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं और न ही किसी राजनीतिक पार्टी के लिए प्रचार कर रहा हूं'। सलमान खान के इस ऐलान के बाद इंदौर से कांग्रेस के टिकट पर उनके चुनाव लड़ने की खबरों पर विराम लग तो गया, लेकिन वहीं इस बात की चर्चा ने जोर पकड़ा है कि क्या सलमान ने मोदी के डर से कांग्रेस की ओर से इंदौर से चुनाव लड़ने से इंकार किया है।
दरअसल मे कांग्रेस के पास इंदौर से कोई ऐसा चेहरा नहीं है जो लोकसभा स्पीकर और वर्तमान सांंसद सुमित्रा महाजन को मात दे सके।

इसके लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का नाम उछाला था, हालांकि मुख्यमंत्री ने सलमान को मप्र के पर्यटन स्थलों की ब्रांडिंग के लिए 15 दिन प्रदेश में दौरे करवाने की बात कही थी। लेकिन उन्होंने इशारों ही इशारों में यह कहा था कि सलमान का इंदौर से गहरा रिश्ता है। वे इंदौर वासियों को पसंद करते हैं इनके लिए कुछ करना चाहते हैं। उन्होंने अपना बचपन यहीं बिताया था। यहां के युवाओं के बीच उनका काफी ज्यादा क्रेज है। चुनाव लड़ने की अफवाहों के बाद लोगों का ये भी मानना था कि अगर सलमान, इंदौर से चुनाव लड़ते हैं और जीतते हैं तो यहां के युवाओं को सिने जगत में दाखिल होने का अच्छा मौका मिला सकता है. इसलिए मप्र आने के लिए तैयार हुए हैं।

मध्य प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश यादव ने बयान दिया था कि सलमान के नाम पर कांग्रेस पार्टी में मंथन चल रहा है।

ऐसे में लोकसभा चुनाव के दौरान सलमान का प्रदेश में खासकर इंदौर में सक्रिय होने के मायने साफ तौर पर सुमित्रा ताई के खिलाफ मैदान में उतारे जाने के निकाले गए थे।

इस समाचार के बाद भाजपा भी परेशान हो गई थी। उसे डर था कि यदि सलमान खान मैदान में उतरते हैं तो उनकी सालों पुरानी परंपरागत इंदौर की सीट हाथ से निकल सकती है। इसी बीच सलमान का चुनाव और किसी भी पार्टी के लिए प्रचार ना करने वाला टवीट आना चर्चा का विषय है। क्या प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सलमान डर गए हैं या फिर वाकई में उनकी राजनीति में कोई रुची नहीं है। इससे पहले भोपाल सीट से करीना कपूर खान के भी चुनाव लड़ने की खबरें आईं थीं। हालांकि उनकी तरफ से इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned