scriptसुहागरात पर जीजा ने फोन कर कहा था- उससे दूर रहना वो मेरी है, जानिए पूरा मामला | Murder due to affair with wife exposed after one year | Patrika News

सुहागरात पर जीजा ने फोन कर कहा था- उससे दूर रहना वो मेरी है, जानिए पूरा मामला

locationअगार मालवाPublished: Dec 25, 2021 06:56:07 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सुहागरात पर जीजा से मिली धमकी का बदला साढ़ू भाई ने एक साल बाद हत्या करके लिया…

aagar_malwa.jpg

आगर-मालवा. आगर मालवा में करीब एक साल पहले हुए अंधे हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी मृतक का साढ़ू ही है, जिसने अवैध संबंधों के कारण वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि सुहागरात के ही दिन पत्नी के जीजा यानि कि उसके साढ़ू ने उससे कहा था कि उससे दूर रहना वो मेरी है और उसी रात आरोपी ने साढ़ू की हत्या करने की ठान ली थी। बाद में करीब एक साल पहले आरोपी ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर साढ़ू की हत्या की थी।

 

1 दिसंबर 2021 को मिली थी लाश
घटना आगरमालवा के निपानिया बैजनाथ गांव की है जहां करीब एक साल पहले 1 दिसंबर 2021 को नूर मोहम्मद शेख नाम के शख्स की अज्ञात आरोपियों ने बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी लगी थी कि मृतक नूर मोहम्मद ने तीन शादियां की थीं और एक पत्नी की बहन से भी उसके अवैध संबंध थे। पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए सबूत जुटाए और आरोपियों की पतासाजी में जुटी रही और आखिरकार करीब एक साल बाद पुलिस के हाथ गुनहगारों तक पहुंच गए। पुलिस ने आरोपियों पर 10 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया था।


यह भी पढ़ें

आरक्षक को महंगी पड़ी ‘आशिकी’

agar_malwa_2.jpg

सुहागरात के दिन फोन पर दी थी धमकी
पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों के नाम सोहेल पठान है जो कि मृतक नूर मोहम्मद का साढ़ू है। सोहेल के साथ वारदात में उसका चचेरा भाई जाफर खान भी शामिल था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सोहेल ने बताया कि उसकी शादी नवंबर 2020 में नूर मोहम्मद की साली के साथ हुई थी। सुहागरात की ही रात नूर मोहम्मद ने उसे फोन कर धमकाया था कि तेरी पत्नी को मैंने रख रखा है तू उससे दूरी बनाकर रखना वरना अंजाम ठीक नहीं होगा। ये बात सोहेल को इस कदर नागवार गुजरी कि उसने उसी दिन नूर मोहम्मद की हत्या करने की बात ठान ली। करीब एक साल बाद 30 नवंबर 2021 को सोहेल को अपना बदला लेने का मौका मिला और उसने चचेरे भाई जाफर के साथ मिलकर नूर मोहम्मद की गुप्ती से गोदकर हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने गुप्ती को एक पुलिया के नीचे फेंक दिया था और खून से सने कपड़ों को जला दिया था।

ये भी पढ़ें- 123 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ी ट्रेन

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86kd8k

ट्रेंडिंग वीडियो