scriptगणतंत्र दिवस समारोह के दौरान बच्चे को आया चक्कर, मौके पर ही मौत, सारे कार्यक्रम हुए रद्द | one school kid died during republic day rally | Patrika News

गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान बच्चे को आया चक्कर, मौके पर ही मौत, सारे कार्यक्रम हुए रद्द

locationअगार मालवाPublished: Jan 26, 2020 05:01:29 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

बच्चे की मौत के बाद जनपद में सारे सांस्कृतिक कार्यक्रम रद्द

4_1.jpg

,,

आगर मालवा/ मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले में गणतंत्र दिवस के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है। बच्चा जनपद में आयोजित मुख्य समारोह में हिस्सा लेने गया था। इसी दौरान उसे चक्कर आया। चक्कर आने के बाद वह वहीं गिर गया। उसके बाद लोगों ने देखा तो उसके मौके पर ही मौत हो गई। आनन-फानन में सारे कार्यक्रम को रोककर लोग उसे अस्पताल ले गए।
मगर मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। उसके बाद कार्यक्रम स्थल का माहौल गमगीन हो गया। साथ ही झंडोतोलन के बाद सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए गए। दरअसल, कार्यक्रम का आयोजन जिले के सुसनेर में हुआ था। जहां एक निजी विद्यालय के आठवीं का छात्र सुरज अोसारा पहुंचा था। कार्यक्रम का आयोजन सुसनेर में जनपद पंचायत के द्वारा किया गया था।
कार्यक्रम के दौरान जब रैली निकाली जा रही थी, तभी तेरह वर्षीय बच्चा वहां चक्कर खाकर गिर गया और उसकी मौत हो गई। झंडोतोलन के बाद मुख्य समारोह स्थल पर बालक को श्रद्धांजलि देने के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। घटना की सूचना मिलते ही विधायक राणा विक्रम सिंह, एसडीएम मनीष जैन और एसडीओपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए।
3_2.jpg
कारणों का खुलासा नहीं
वहीं, बच्चे की मौत कैसे हुई। इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मौत कैसे हुई। सवाल यह भी है कि क्या बच्चे को पहले से कोई बीमारी थी। या फिर अचानक उसकी तबियत खराब हुई। सवाल यह भी है क्या स्कूल प्रबंधन ने कोई लापरवाही बरती है। ऐसे कई सवाल हैं जिसकी जांच की जाएगी। फिलहाल पूरे शहर का माहौल गमगीन है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो