scriptvideo : वारदात का खुलासा : ऐसे दिया था घटना को अंजाम | Police arrest five robbers | Patrika News

video : वारदात का खुलासा : ऐसे दिया था घटना को अंजाम

locationअगार मालवाPublished: Jul 07, 2018 08:27:05 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

पांच बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, 2 जुलाई को पिपलोन क्षेत्र में हुई थी लूट की वारदात

patrika

crime,arrested,police,robbers,loot,finance company,

आगर-मालवा. 2 जुलाई को पिपलोन चौकी क्षेत्र में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ हुई लूट की वारदात को पुलिस ने सुलझाते हुए वारदात को अंजाम देने वाले पांच बदमाश लुटेरों को गिरफ्तार कर उनसे लूटी गई रकम एवं एक रिवाल्वर, एक टेबलेट सहित अन्य सामग्री बरामद की है।

प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में करता था काम
शनिवार शाम 4 बजे एसपी मनोज कुमार सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि 2 जुलाई को महेश पिता देवकरण गुजावद निवासी तनोडिय़ा एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में काम करता है और कंपनी के काम से सोनचिढ़ी गया था। वहां से 65 हजार 275 रुपए एकत्रित कर तनोडिय़ा आने के लिए रवाना हुआ था। करीब 11.30 बजे पिपलोन के करीब 3 अज्ञात व्यक्तियों ने उसके साथ मारपीट कर पिस्तौल दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम देते हुए रुपए व अन्य सामान से भरा बैग लूट लिया था। वारदात को सुलझाने के लिए हमारे द्वारा एक दल का गठन किया गया।

ये हैं लुटेरे
इसमें एएसपी प्रदीप पटेल, एसडीओपी एसआर पाटीदार ने मामले को गंभीरता से लिया और थाना प्रभारी पीएन शर्मा, चौकी प्रभारी बीएल अटारिया, सहायक उपनिरीक्षक आरएस यादव, सतीश नाथ, रविकांश शर्मा, रविप्रताप यादव, बलराम पटेल की टीम ने वारदात को सुलझाते हुए कालूसिंह उर्फ विक्रमसिंह पिता बसंत सिंह सौंध्या २३ वर्ष, दशरथ पिता भारतसिंह सौंध्या 22 वर्ष एवं नागेश्वर पिता रामचंद्र शर्मा 24 वर्ष तीनोनिवासी सोनचिढ़ी को गिरफ्तार किया। जब आरोपियो से पूछताछ की गई तो तीनों ने अपने साथी लाला उर्फ राकेश पिता नारायण मालवीय 25 वर्ष, ईश्वर पिता रामचंद्र 25 वर्ष निवासी सेमलिया थाना महिदपुर सिटी का नाम भी बताया।

पुलिस ने योजना बनाकर किया गिरफ्तार
योजना बनाकर इन दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियो से लूटे गए नकदी 65 हजार 275 रूपए, एक रिवाल्वर, एक टेबलेट व बैग जब्त किया गया है। एसपी ने आगे बताया कि लाला उर्फ राकेश के संबंध में जब जानकारियां एकत्रित की गई तो ज्ञात हुआ कि आरोपी के विरूद्ध महिदपुर थाने मे भी आपराधिक मामले दर्ज हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो