scriptPolice station in-charge arrested for taking bribe, was betting under | रिश्वत लेते थाना प्रभारी गिरफ्तार, दबाव बनाकर चलवा रही थी सट्टा | Patrika News

रिश्वत लेते थाना प्रभारी गिरफ्तार, दबाव बनाकर चलवा रही थी सट्टा

टीआई पर हर महीने 20 हजार रुपये लेने का आरोप, लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा

अगार मालवा

Published: April 25, 2022 03:46:21 pm

आगर मालवा. शहर में दबाव बनाकर सट्टा चलवा रही थाना प्रभारी को सोमवार को उज्जैन लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। टीआई जिले की कानड़ थाने में पदस्थ है। लोकायुक्त ने आरोपी टीआई को 29 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

ti_arrest_lokayukt.png

फिरयादी रितेश राठौर ने 11 अप्रैल को लोकायुक्त से शिकायत की थी कि टीआई मुन्नी परिहार दबाव बनाकर उससे सट्टा खिलवाती है और बदले में हर महीने 20 हजार रुपये रिश्वत की मांग करती है। अब वह सट्टा खिलाना नहीं चाहता तो उसपर दवाब बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

मध्य प्रदेश अब बदलने वाला है इस शहर का नाम, नया नाम होगा भेरूंदा



शिकायत के बाद लोकायुक्त ने मामले की जांच शुरू कर दी और शिकायत सही पाए जाने पर थाना प्रभारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाई। आज सोमवार को फरियादी 29 हजार रुपए लेकर थाना प्रभारी को देने पहुंचा था। आरोपी टीआई मुन्नी परिहार ने जैसे ही रुपए लिए लोकायुक्त की टीम ने ट्रेप कर लिया।

जिले के कानड़ निवासी रितेश राठौर ने 11 अप्रैल को लोकायुक्त अधीक्षक अनिल विश्वकर्मा को आवेदन दिया था। आवेदक ने थाना प्रभारी पर दबाव बनाकर सट्टा चलवाने के बदले हर महीने 20 हजार रुपये लेने का आरोप लगाया। मुन्नी परिहार मार्च महीने के बाकी 9 हज़ार रुपये और अप्रेल महीने के 20 हज़ार रुपये के हिसाब से कुल 29 हज़ार रुपये की मांग रही थी।

रितेश राठौर ने बताया कि गल्ले के व्यापार करता है और कोरोना लॉकडाउन में भारी नुकसान होने के बाद 2021 से सट्टा खिलाना शुरू कर दिया, सट्टा चाने के एवज में मुन्नी परिहार हर महीने 20 हज़ार रुपये लेती थी। अब वह सट्टा नहीं खिलाना चाहता था, उसके बाद बी थाना प्रभारी दबाव बनाकर सट्टा चलवा रही थी। उज्जैन लोकायुक्त की टीम में डीएसपी राजकुमार शराफ़, उज्जैन DSP सुनील तालान, TI राजेंद्र वर्मा आरक्षक संजय पटेल, सुनील परसाई, नीरज राठौर ने थाना कानड़ में टीआई मुन्नी परिहार को आवेदक से 29 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा।

देखें वीडियो...

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.