scriptछोटा बांगड़दा गांव में चोर गिरोह ने एक साथ छह बाइक उड़ाई, घटना सीसीटीवी में कैद | six bike theft infront of house | Patrika News
अगार मालवा

छोटा बांगड़दा गांव में चोर गिरोह ने एक साथ छह बाइक उड़ाई, घटना सीसीटीवी में कैद

एरोड्रम थाना क्षेत्र का मामला, बदमाश ने एक-एक घर की तलाशी ली, बाइक पर व्यक्ति जाते दिखा तो हाथ में हमले के लिए उठाए ईंट और पत्थर
 

अगार मालवाJun 07, 2019 / 10:45 pm

Krishnapal Chauhan

theft

theft

छोटा बांगड़दा गांव में चोर गिरोह के छह से अधिक सदस्यों ने पुलिस सुरक्षा व्यवस्था पर सेंध लगाते हुए एक साथ छह बाइक उड़ा दी। सुबह परिवार उठे तो घर के बाहर वाहन नहंी दिखने पर आक्रोशित हुए। कुछ ही देर में सूचना पूरे गांव में फैल गई। हर कोई नींद से जागकर अपने वाहन को देखने घर के बाहर पहुंचा। जिनके वाहन चोरी हुए उन्होंने घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाले तो बदमााशों की पोल खुल गई। फुटेज में बदमाश पकड़े जाने के डर से हाथ में ईंट व पत्थर लेकर हमले की तैयारी में दिख रहे है। गुस्साए लोगों ने थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
शुक्रवार अलसुबह छोटा बांगडदा गांव में एक साथ छह वाहन चोरी होने से हडक़ंप मच गया। यहां रहने वाले मोहम्मद शोएब ने बताया कि उनके व पास में रहने वाले एक परिवार के वाहन चोरी गए है। वे सुबह साढ़े पांच बजे उठे तब उन्हें पता चला कि घर के बाहर खड़े दोपहिया वाहन रखे स्थान से गायब है। एक साथ छह वाहन चोरी होने की सूचना उन्होंने पुलिस में दी। इस दौरान गांव के लोगों ने दो स्थान पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो चोरी करने आई गैंग को देख आक्रोशित हुए। कुछ रहवासियों का कहना था कि पुलिस गांव में रात्रि गश्त करने आती है, इसके बावजूद बेखौफ बदमाश वहां से वाहन चोरी कर ले गए। वहीं गांव में कोई चौकीदार नहीं है। लोग खुद अपनी सुरक्षा को लेकर अलर्ट रहते है। वहीं क ादर शेख का कहना है की चोरी गई बाहक में दो नई पल्सर है। पिछले माह परिवार के सदस्यों ने खरीदी थी।
कूलर चल रहे थे इसलिए आहट नहीं आई

परिजन का कहना है कि रात में जब बदमाश चोरी करने आए तब उनके घरों में कूलर चल रहे थे। कूलर की आवाज का फायदा उठाकर बदमाश घर के बाहर खड़ी बाइक को उड़ा ले गए। घटना के बाद वे सभी थाने पहुंचे। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। परिवार का कहना है की यह पहली बार नहीं है जब उनके क्षेत्र में चोरी हुई है। इसके पूर्व बदमाश कई स्थानों पर चोरी कर चुके है। इधर, मामले में एसआई कल्पना चौहान का कहना है की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है।
फुटेज में वारदात क रते पूरा गिरोह कैद हुआ है। सभी की तलाश कर रहे है। शुक्रवार अलसुबह ३.२७ से ३.५६ बजे के बीच उड़ाई बाइक

3.27 बजे – एक लोडिंग गाडी गांव में क्रॉस होती कैमरे में कैद हुई।
3.31 बजे – झुंड में आए बदमाशों ने गांव के कई घर में झांका कर रैकी की।

3.37 बजे – पहले सफेद शर्ट पहने एक बदमाश ने गली में झांक कर इधर-उधर देखा, फिर दौड़ लगाकर साथियों को सूचना देने पहुंचा। इस दौरान उनके सामने से एक बाइक सवार क्रॉस हुआ। उसकी नजर पढ़ते ही बदमाशों ने हमले के लिए ईट व पत्थर उठा लिए। गनीमत रही बाइक सवार पलट कर नहीं आया। बदमाश उन पर हमला भी कर सकते थे। इसके बाद फिर बदमाश गली में झांकने लगा। तभी पीछे खड़े एक बदमाश ने चोरी की बाइक स्टार्ट कर दी। उसकी हेड लाईट जलने पर बदमाश उसे इशारे में बंद करवाते दिख रहे है। फिर दो बदमाश बाइक का हैंडल पकड़ उसे दौड़ लगाकर ले जाते दिख रहे है।
3.56 बजे – दो बदमाश बाइक उड़ा ले गए इसके बाद चार बदमाश वापस फरियादी के घर के बाहर पहुंचे। चार बदमाश ने वहां खड़ी चार बाइक का लॉक तोड़ उसे कुछ ही मिनट में उड़ा दिया।

Home / Agar Malwa / छोटा बांगड़दा गांव में चोर गिरोह ने एक साथ छह बाइक उड़ाई, घटना सीसीटीवी में कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो