scriptरेडिमेड कपड़ा व्यापारी के घर दिनदहाड़े लाखों की चोरी | theft of millions, Readymade garment merchant's house | Patrika News

रेडिमेड कपड़ा व्यापारी के घर दिनदहाड़े लाखों की चोरी

locationअगार मालवाPublished: Aug 12, 2016 11:06:00 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

शहर में दिनदहाड़े चोरी की वारदात घटित हो गई। मकान में घुसकर नकदी सहित लाखों के सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर लिया। चोरी के दौरान घर में कोई नहीं था। 

theft of millions, Readymade garment merchant's ho

theft of millions, Readymade garment merchant’s house

आगर-मालवा. शहर में दिनदहाड़े चोरी की वारदात घटित हो गई। शुक्रवार को चोरों ने हनुमानगढ़ी के समीप स्थित एक सूने मकान में घुसकर नकदी सहित लाखों के सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर लिया। चोरी के दौरान घर में कोई नहीं था। कोतवाली थाना प्रभारी ने मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों पर प्रकरण दर्ज किया है।

चोर छत की ओर से घर में दाखिल हुए
प्राप्त जानकारी के अनुसार अशोक कुमार पिता सागरमल सकलेचा पिपलोन वाले निवासी हनुमानगढ़ी के पास दोपहर में खाना खाने के बाद 2.30 बजे अपनी दुकान पर चले गए थे। ग्राहकी अधिक होने के कारण उनकी पत्नी तथा बेटा भी दुकान पर चला गया। ऐसी स्थिति में हनुमानढ़ी के समीप इनका घर सूना हो गया। इसी बात का फायदा उठाते हुए चोर छत की ओर से घर में दाखिल हुए और चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। 

घर पहुंचे, तो होश उड़ गए
करीब 7 बजे जब अशोक की पत्नी संतोष व बेटा लक्की घर पहुंचे, तो उनके होश उड़ गए। घर का सभी सामान बिखरा था तथा अलमारी खाली थी। संतोष ने फोन कर पति को घटनाक्रम से अवगत कराया। मौके पर पहुंचे परिजनों की सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी एसएस नागर भी पहुंचे। फरियादी के अनुसार घर में रखे लगभग 50 हजार रुपए नकदी तथा करीब 5 लाख की कीमत के सोने-चांदी के जेवरात चोरी हुए हैं। फरियादी अशोक की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोरों पर प्रकरण दर्ज किया है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो