पुलिस के आगे नहीं चली इस भाजपा नेता की, और बना दिया चालान

पुलिस के आगे नहीं चली इस भाजपा नेता की, और बना दिया चालान

Lalit Saxena | Publish: Jul, 14 2018 08:00:00 AM (IST) | Updated: Jul, 14 2018 01:05:25 PM (IST) Agar, Madhya Pradesh, India

नियमों की अनदेखी कर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने चालानी कार्रवाई की ।

आगर-मालवा. नियमों की अनदेखी कर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने चालानी कार्रवाई की । राजमार्ग पर कोतवाली थाने के सामने पुलिस ने दो तथा चार पहिया वाहन चालकों को रोककर दस्तावेजों की जांच की। अनियमितता सामने आने पर चालानी कार्रवाई भी की गई। पुलिस ने राजमार्ग पर की जा रही इस कार्रवाई से बचने के लिए कई वाहन चालकों को शहर के आंतरिक मार्गों से निकलते हुए भी देखा गया। कई लोडिंग वाहन शहर के आंतरिक मार्गों से होते हुए निकले। एसआइ संगीता शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को की गई कार्रवाई में १३ दो तथा चार पहियां वाहन चालकों के चालान बनाए और उन्हे आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। वहीं चार पहियां वाहनों पर लगे हूटर को हटाने के संबंध में भी वाहन चालकों को निर्देशित किया गया है। नियमों की अनदेखी करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर कोतवाली थाने के पुलिसकर्मी उपस्थित थे।
शहर में इन दिनों जगह-जगह ओवरलोड वाहन आसानी से देखे जा रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों की ओर चलने वाले इन वाहनों से आए दिन हादसे भी घटित होते रहते हैं, लेकिन फिर भी वाहन चालकों द्वारा नियमों को ताक में रखकर वाहन चलाए जा रहे हैं। सुबह-सुबह राजमार्ग से कई वाहनों को क्षमता से अधिक सवारियां बैठाकर लाते हुए देखा जा सकता है। पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए ये वाहन चालक आंतरिक मार्गों से होते हुए निकल जाते हंै। लोगों की जान जोखिम में डालकर चलने वाले इन वाहनों के विरुद्ध कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने से इनका संचालन निरंतर जारी है।
डोंगरगांव. इंदौर-कोटा राजमार्ग पर स्थित डोंगरगांव से 4 किमी दूर मप्र की आखिरी सिमा पर स्थित चंवली नदी की पुलिया की दोनों तरफ की रेलिंग एक वर्ष से टूटी है। यह हादसों का सबब बनी हुई है। पुलिया से रोज हजारों छोटे-बड़े वाहन निकलते हैं। इसके बाद भी जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे। इस पुलिया से कई छोटे-बड़े वाहन नदी में गिरने के साथ कई हादसे हो चुके हैं। नदी के आसपास रहने वाले दुकानदारों का कहना है कि रेलिंग नहीं होने से रात में हेडलाइट की तेज रोशनी के चलते चालक को कुछ दिखाई नहीं देता। इस कारण वाहन चालकों का संतुलन बिगड़ जाने से वाहन नदी मे गिर जाते हैं, लेकिन जबावदारों द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned