scriptबिजली उप केन्द्र पर तोडफ़ोड़, ऑपरेटर पर हमला | Troubles at electric sub-station, attacking operator | Patrika News

बिजली उप केन्द्र पर तोडफ़ोड़, ऑपरेटर पर हमला

locationअगार मालवाPublished: Apr 08, 2018 11:45:51 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

बिजली काटे जाने को लेकर कर रहे थे विरोध

patrika

बिजली काटे जाने को लेकर कर रहे थे विरोध

आगर-मालवा. बिती रात विविकं के मोयाखेड़ा स्थित सब स्टेशन पर ग्राम बापचा के युवकों ने उत्पात मचाया। वहां तोड़-फोड़ कर तैनात कर्मचारी पर प्राणघातक हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। गंभीर अवस्था में कर्मचारी को जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका उपचार जारी है। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया।
शनिवार शाम को बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए मोयाखेड़ा सब स्टेशन से लाइनमैन ने परमिट लिया गया था। इस अवधी के दौरान ग्राम बापचा की बिजली काट दी गई थी।
इसी बात को लेकर ग्राम बापचा निवासी धर्मराज पिता गोकुलसिंह, सुंदर पिता बनेसिंह तथा सब स्टेशन पर तैनात ऑपरेटर मेहरबान सिंह यादव के बीच विवाद हो गया था। कर्मचारी ने युवकों से कहा था कि जब भी फाल्ट होता है तो उसे दुरुस्त करने के लिए बिजली व्यवस्था बंद की जाती है और यही किया गया। इसमें मेरा कोई दोष नहीं है। इसी बात को लेकर दोनों युवक देर रात सब स्टेशन पहुंचे और कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट करने लगे और उस पर प्राणघातक हमला कर दिया।
उत्पात मचा रहे युवको ने उपकेन्द्र में तोड़-फोड़ की और कर्मचारी को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया जिससे पूरे कमरे में खून ही खून हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारी मेहरबान को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया तथा आरोपियों के विरुद्ध प्राणघातक हमला की धारा सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
सेना से सेवाएं देकर लौटे फौजी का स्वागत
आगर-मालवा. भारतीय सेना में भर्ती होकर लांस नायक के पद से सेवा निवृत्त होकर सफल सेवाएं देकर जब बड़ा गवलीपुरा निवासी विनोद गवली का नगर आगमन हुआ तो परिवारजनों सहित शहरवासियों द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। बस स्टैंड से खुली जीप में सवार होकर निकले विनोद गवली का जगह-जगह पुष्प मालाओं से स्वागत किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में समाजजन उपस्थित थे। रात ७ बजे बड़ा गवलीपुरा स्थित राधाकृष्ण मंदिर में समाज द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन भी किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो