scriptबात कहने के लिए लिया रैली का सहारा! | demand of Assembly debate: Congress foot march | Patrika News

बात कहने के लिए लिया रैली का सहारा!

locationअगार मालवाPublished: Sep 02, 2016 06:35:00 pm

Submitted by:

Ajay Sharma

हिंगोनियां गौशाला में गायों की लगातार हो रही मौत, बढ़ते भ्रष्टाचार, बिगड़ती कानून व्यवस्था व अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेस विधायकों ने शुक्रवार को पैदल मार्च किया। कांग्रेस विधानसभा के मौजूदा सत्र में इन मुद्दों पर बहस कराने की मांग कर रही है।

demand of Assembly debate: Congress foot march

demand of Assembly debate: Congress foot march

जयपुर. हिंगोनियां गौशाला में गायों की लगातार हो रही मौत, बढ़ते भ्रष्टाचार, बिगड़ती कानून व्यवस्था व अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेस विधायकों ने शुक्रवार को पैदल मार्च किया। कांग्रेस विधानसभा के मौजूदा सत्र में इन मुद्दों पर बहस कराने की मांग कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रतिपक्ष के नेता रामेश्वर डूडी सहित कांग्रेस विधायक ज्योति नगर स्थित विधायक आवास पर एकत्रित हुए। इसके बाद रैली रूप में विधानसभा के लिए रवाना हुए।
नारे लिखी तख्तियां ले रखी थी हाथ में

विधायकों ने अपने हाथों में गौमाता की हत्यारी सरकार इस्तीफा दे, गोमाता हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल सत्ता में है व गोभक्षक भाजपा सरकार आदि नारे लिखी तख्तियां लिए हुए थे। विधानसभा तक मार्च करने के बाद विधायकों ने विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने के लिए विधानसभा में प्रवेश किया। कांग्रेस विधायकों का कहना है कि सरकार की अनदेखी के कारण हिंगोनिया में बडी संख्या में गायों की मौते हुई हैं और राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो