scriptमहिलाओं ने अंत्याक्षरी में तो बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम दिखाया दम | Women have shown cultural program in children's earliest times | Patrika News

महिलाओं ने अंत्याक्षरी में तो बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम दिखाया दम

locationअगार मालवाPublished: Jun 20, 2018 01:11:34 am

Submitted by:

Lalit Saxena

नवमी महोत्सव के अंतर्गत विभिन्न सामाजिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया

patrika

नवमी महोत्सव के अंतर्गत विभिन्न सामाजिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया

आगर-मालवा. महेश्वरी समाज के तत्वावधान में आयोजित किए जा रहे सात दिवसीय महेश नवमी महोत्सव के अंतर्गत विभिन्न सामाजिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। मंगलवार को महिलाओं की अंत्याक्षरी एवं बच्चों के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस आयोजन में बड़ी संख्या में समाज की महिलाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया गया। समाज के श्रीकांत माहेश्वरी ने बताया कि बुधवार को महिलाओं संबंधित खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा।
मौसम ने बदली करवट, तेज हवा के साथ झमाझम
तनोडिय़ा. तेज गर्मी से हलाकान लोगों को मंगलवार शाम 4 बजे हवा के साथ एक घंटे तक हुई झमाझम से राहत महसूस हुई। सुबह से ही उमस के कारण लोग खासे परेशान थे। आंधी के साथ आए तूफान से झालरा डेरा में भी आंधी के कारण कई लोगों के मकान के कवेलू व चद्दर उड़ जाने से खासा नुकसान हुवा। कालबेलिया डेरा के भगवाननाथ पिता माधुनाथ के मकान के सीमेंट के चद्दर उड़ गए और चद्दर बंदूक की गोली की तरह आसपास के मकान की दीवारों में धंस गए। मकान में बैठी 3 मासूम बच्चियों ने पलंग के नीचे घुसकर जान बचाई।
पिपलोनकलां में बिजली रही गुल : हल्की बारिश शुरू हो गई उसके बाद फिर झमाझम। एक घंटे तक बारिश हुई जिससे पानी सड़कों से बह निकला। सब्जी मार्केट में तो पानी जमा हो गया मानो ऐसा लग रहा था यह तालाब हो।
मिठाई बांटकर मनाया राहुल का जन्मदिवस
आगर-मालवा. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर स्थानीय उम्मीदवार संघठन ने ग्रामीणों के बीच पहुंचकर ग्राम पालखेड़ी में मिठाई खिलाकर जन्मदिवस धूमधाम से मनाया।
इस अवसर पर कानड़ ब्लाक अध्यक्ष महेंद्र पालीवाल, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि देवीसिंह चौहान, पूर्व विधायक रामलाल मालवीय, रमेश सूर्यवंशी, कमल जाटव, लालुराम मालवीय, गौरीशंकर सूर्यवंशी, सरपंच रमेश मालवीय, कैलाश परमार, इंदुबाला बिलरवान सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण व कांग्रेसी भी उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो