scriptvideo: भाई के अंतिम संस्कार में जा रहा था, दुर्घटना में हो गई उसकी भी मौत | Youth dies in road accident | Patrika News

video: भाई के अंतिम संस्कार में जा रहा था, दुर्घटना में हो गई उसकी भी मौत

locationअगार मालवाPublished: Jan 25, 2020 01:30:26 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

Agar Malwa: भाई के अंतिम संस्कार में जा रहे दूसरे भाई की भी दुर्घटना में मौत हो गई। अंधे मोड़ पर दो बाइकों की भिड़ंत में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

Youth dies in road accident

Agar Malwa: भाई के अंतिम संस्कार में जा रहे दूसरे भाई की भी दुर्घटना में मौत हो गई। अंधे मोड़ पर दो बाइकों की भिड़ंत में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

आगर मालवा. भाई के अंतिम संस्कार में जा रहे दूसरे भाई की भी दुर्घटना में मौत हो गई। अंधे मोड़ पर दो बाइकों की भिड़ंत में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन अन्य बाइक सवार घायल हुए हैं। दूसरे बाइक सवार ने हेलमेट पहन रखा था, इसलिए उसकी जान बच गई। घटना शनिवार सुबह की है। सोयत कलां के समीप पिड़ावा रोड पर ट्रेचिंग ग्राउंड के सामने अंधे मोड़ पर सुबह 8.40 बजे दो बाइक आपस में भिड़ गईं। बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से प्राथमिक उपचार के लिए सोयत कलां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

सामने से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी

प्राप्त जानकारी अनुसार रायपुर निवासी राधेश्याम लोहार पिता लक्ष्मीनारायण उम्र लगभग 50 वर्ष अपने भाई के अंतिम संस्कार में खेजड़ीया, पिडावा राजस्थान जा रहा था कि सामने से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे राधेश्याम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। राधेश्याम के पीछे बैठे पिता-पुत्र भवानीलाल पिता बाबूलाल उम्र 55 वर्ष और सूरज लुहार पिता भवानीलाल उम्र 20 वर्ष निवासी रायपुर इस दुर्घटना में घायल हो गए। ये तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर खेजडिय़ा अंतिम संस्कार में जा रहे थे। सामने से आ रहा सेमलिया पिड़ावा राजस्थान निवासी कालूसिंह बाइक से सोयत की तरफ आ रहा था, वह भी घायल हो गया, बाइक सवार कालू सिंह पिता हुकुमसिंह ने हेलमेट पहना था, जिसके कारण उसकी जान बच गई। प्राथमिक उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से दोनों पिता-पुत्र को सुसनेर इलाज के लिए जाए ले जाया गया। सुसनेर में इलाज के बाद इन्हें झालावाड़ रैफर किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो