script11वीं की छात्रा से छेड़छाड़, एक आरोपी गिरफ्तार | 11th student molested by three youths, one accused arrested | Patrika News
आगरा

11वीं की छात्रा से छेड़छाड़, एक आरोपी गिरफ्तार

 
छात्रा पर बात करने का दबाव बनाते थे आरोपी, इनकार करने पर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी।

आगराDec 11, 2019 / 04:34 pm

suchita mishra

आगरा। एत्माद्दौला क्षेत्र में 11वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्रा शाम के समय घर से भैंस के लिए चारा लेने निकली थी, इस बीच एक युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद तीनों उसे खींच कर ले जाने लगे। शोर मचाने पर लोग इकट्ठे हो गए और एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
ये है मामला
थाना एत्माद्दौला क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी का कुछ दिनों से तीन युवक पीछा कर रहे थे। तीनों उसके मोहल्ले के ही रहने वाले हैं, उनके नाम मनी, आसिफ और सलमान है। किशोरी के मुताबिक वे उस पर बात करने का दबाव बनाते थे और मना करने पर धमकी देते थे। डर की वजह से किशोरी ने तीन दिनों से स्कूल जाना भी बंद कर दिया था। सोमवार को किशोरी शाम के समय घर से बाहर भैंस का चारा लेने गई। इसी बीच आरोपी युवकों ने उसे पकड़ लिया और खींचकर अपने साथ ले जाने लगे। इस दौरान छात्रा ने शोर मचा दिया। लोगों के इकट्ठा होने पर युवक भागने लगे, लेकिन इस बीच मनी को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई की, इसके बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। बाकी दो साथियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो