script

यूपी पुलिस के दरोगा ने किया कुछ ऐसा, एसएसपी को गिरफ्तारी के लिए करना पड़ा 20 हजार का इनाम घोषित

locationआगराPublished: Dec 13, 2018 09:10:03 am

यूपी पुलिस के दरोगा और भाजपा विधायक के रिश्तेदार पर 20-20 हजार का इनाम घोषित, एसएसपी ने दिया बड़ा आदेश

 UP police officer

UP police officer

आगरा। थाना सिकंदरा क्षेत्र में तैनात उत्तर प्रदेश पुलिस के दरोगा और इसी क्षेत्र में रहने वाले भाजपा विधायक के रिश्तेदार पर एसएसपी आगरा अमित पाठक ने 20-20 हजार का इनाम घोषित किया है। साथ ही एसएसपी ने साफ निर्देश दिए हैं, कि इनके संरक्षणदाताओं पर शिकंजा कसा जाए। एसएसपी आगरा ने ये सख्ती राजू हत्याकांड में बढ़ते दबाव के कारण की है।
ये है मामला
20 नवंबर को थाना सिकंदरा में चोरी के आरोप में पूछताछ के लिए लाए गए राजू अग्रवाल की पुलिस की थर्ड डिग्री से मौत हो गई थी। इस मामले में राजू की मां ने थाना सिकंदरा में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। इस हत्याकांड में दरोगा अनुज सिरोही और भाजपा विधायक के रिश्तेदार अंशुल प्रताप की गिरफ्तारी न होने पर एसएसपी आगरा ने 20-20 हजार का इनाम घोषित कर दिया है।
तलाश में जुटी सर्विलांस सेल
विगत मंगलवार विवेचक के प्रार्थना पत्र पर कोर्ट ने दोनों के गैर जमानती वारंट जारी किए थे। दोनों की तलाश के लिए सर्विलांस सेल को भी लगाया गया है। 20 दिन में मामले में कार्रवाई न होने से एसएसपी भी नाराज हैं, उधर एडीजी जोन ने भी पुलसिंग को कठघरे में खड़ा किया है। मुकदमे में नामजद अधिवक्ता विवेक सिंह परिहार को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी हैं। चोरी का आरोप लगाने वाले अंशुल प्रताप और थर्ड डिग्री देने के आरोपी दरोगा अनुज सिरोही फरार हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो