script22 year old granddaughter molestation by 75 year old grandfather | 22 वर्षीय युवती की व्यथा, बोली- 75 साल के दादा करते हैं गंदी बात, मां और नौकरानी को भी नहीं छोड़ा | Patrika News

22 वर्षीय युवती की व्यथा, बोली- 75 साल के दादा करते हैं गंदी बात, मां और नौकरानी को भी नहीं छोड़ा

आगरा की एक 22 साल की युवती ने अपने 75 वर्षीय दादा के खिलाफ गंदी हरकतें करने के आरोप लगाए हैं। युवती का आरोप है कि दादा की करतूतों में परिवार के अन्य सभी सदस्यों ने साथ दिया है। युवती की आपबीती सुन पुलिस ने युवती के दादा-दादी, चाचा-चाची, माता-पिता और मामा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आगरा

Published: May 20, 2022 06:21:31 pm

आगरा की रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती ने अपने 75 वर्षीय दादा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती का आरोप है कि लंबे समय से दादा उसके साथ गंदी हरकतें करते हैं। उसने इस बारे में परिवार के अन्य सदस्यों से शिकायत की तो उल्टा उसे ही चुप रहने के लिए कहा गया। युवती का आरोप है कि दादा न सिर्फ मेरे साथ, बल्कि मां और नौकरानी के साथ भी छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास कर चुके हैं। उसने इसका विरोध किया तो पिता, चाचा-चाची ने दादा को कुछ कहने की बजाय उसे ही धमकाया। युवती की बात सुन पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी दादा को गिरफ्तार करते हुए सलाखों के पीछे भेज दिया है। इस केस में युवती ने अपराध को बढ़ावा देने वाले माता-पिता, चाचा-चाची, मामा और दादी को भी आरोपी बनाया है।
22-year-old-granddaughter-molestation-by-75-year-old-grandfather.jpg
युवती की आपबीती उसी की जुबानी

आगरा के कमला नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 22 साल की युवती ने तहरीर में बताया कि पिछले दो साल से उसके 75 वर्षीय दादा उसे परेशान कर रहे हैं। पहले तो वह उनकी अजीब हरकतों को नजरअंदाज कर देती थी। इसके बाद अक्टूबर 2020 में दादा ने उससे दादी के सामने ही छेड़छाड़ कर दी। जब उसने उनका विरोध किया तो दादी ने भी उन्हीं का साथ दिया और उसे जबरदस्ती उनके पास ही बिठा दिया। वहां से उठकर वह किसी तरह अपने कमरे में आई।
यह भी पढ़ें- शादी में नेग मांगने पर जबरदस्त हंगामा, दो महिला सिपाहियों की वर्दी फाड़ने पर दो गिरफ्तार

दादा ने मां और नौकरानी को भी नहीं बख्शा

युवती ने बताया कि उस घर में यह सब उसके साथ ही नहीं हो रहा है। दादा ने उसकी मां और नौकरानी के साथ भी दुष्कर्म का प्रयास किया है। इसकी शिकायत जब मां और नौकरानी ने पिता और चाचा-चाची से की तो उन्हें ही धमका कर चुप करा दिया गया। उसने विरोध किया तो उसे बदनाम किया गया। आसपास के लोग भी उसे गलत नजर से देखने लग गए। युवती ने बताया कि दादा ने उसकी बहन के साथ भी गंदी हरकत की। इसलिए दोनों बहन बनारस पढ़ाई के लिए चली गईं। अब फोन पर पापा, चाचा, और मामा जान से मार देने की धमकी देते हैं।
यह भी पढ़ें- चार लड़कों ने युवती से किया गैंगरेप फिर फंदे से लटकाया, खिड़की से देख रहे मासूम भाई ने खाेला राज

दादा-दादी, चाचा-चाची, माता-पिता और मामा के खिलाफ केस दर्ज

कमला नगर थाना प्रभारी निरीक्षक उत्तम चंद पटेल का कहना है कि युवती की शिकायत पर उसके दादा-दादी, चाचा-चाची, माता-पिता और मामा के खिलाफ छेड़छाड़ और गाली गलौज के साथ जान से मार देने की धमकी का केस दर्ज किया गया है। इस मामले में मुख्य आरोपी दादा को गिरफ्तार करजेल भेज दिया गया है। जांच के बाद परिवार के अन्य सदस्य भी आरोपी मिले तो उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चाENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंUdaipur Murder: जयपुर में हिन्दुओं की हुंकार से हिला प्रशासन, प्रदर्शन के चलते सुरक्षा एजेंसियां अलर्टएमपी में 3 साल में बन जाएंगे 21 फ्लाई ओवर, जानिए किन शहरों में मिली निर्माण की मंजूरीबीईओ का रिटायर्ड शिक्षक से रिश्वत मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, 60 हजार की थी डिमांडMumbai Rain: IMD की बड़ी भविष्यवाणी, मुंबई में अगले 24 घंटे में मूसलाधार बारिश होने की संभावना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.