पाकिस्तानी नस्ल के कुत्ते को देना होगा 2250 जुर्माना, बिना टिकट कर रहा था ट्रेन में सफर

Dhirendra yadav

Publish: Jan, 14 2018 11:12:36 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
पाकिस्तानी नस्ल के कुत्ते को देना होगा 2250 जुर्माना, बिना टिकट कर रहा था ट्रेन में सफर

यहां टीटी ने अपने मालिक के साथ बिना टिकट यात्रा करते हुए कुत्ते पर 2250 रुपये का जुर्माना लगा दिया।

आगरा। कैंट रेलवे स्टेशन पर अजीब मामला सामने आया। यहां टीटी ने अपने मालिक के साथ बिना टिकट यात्रा करते हुए कुत्ते पर 2250 रुपये का जुर्माना लगा दिया। ये कुत्ता हैदराबाद में तैनात किसी अधिकारी का था। कुत्ते को दिल्ली से इस अधिकारी का नौकर हैदराबाद ले जा रहा था। अधिकारी से बात करने के बाद आगरा जीआरपी ने इसे एपी एक्सप्रेस से रवाना किया। यह कुत्ता काफी महंगा और पाकिस्तानी नस्ल का बताया जा रहा है।

ये है मामला
आगरा कैंट रेलवे स्टेशन का मामला है। निजामुद्दीन से हैदराबाद जा रही दक्षिण एक्सप्रेस जब कैंट स्टेशन पर पहुंची, तो उसके जनरल डिब्बे में एक कुत्ते को बिना टिकट पकड़ा गया। कुत्ते को साथ ले जा रहे युवक चंदन पर टिकट था, लेकिन उसने कुत्ते का टिकट नहीं लिया। कैंट स्टेशन पर जैसे ही ट्रेन पहुंची, टीटी ने कुत्ते को टिकट न होने पर ट्रेन से उतार लिया। उसे जीआरपी पुलिस को सौंप दिया। जीआरपी कैंट प्रभारी अश्विनी कौशिक ने बताया कि कुत्ते का मालिक हैदराबाद में कोई अधिकारी है। दिल्ली से नौकर कुत्ते को ट्रेन में ला रहा था। टीटी ने पकड़ लिया। दिल्ली से आगरा तक का बिना-टिकट यात्रा करने पर कुत्ते पर 2250 रुपये का जुर्माना टिकट काटा गया।

पार्सल में कराया गया बुक
आगरा कैंट से हैदराबाद जाने वाली एपी एक्सप्रेस के पार्सल में बुक कर फिर इस कुत्ते का गतंव्य के लिए भेजा गया। जीआरपी सूत्रों ने बताया कि कुत्ता महंगी कीमत का था। पाकिस्तानी नस्ल का होने के कारण उसे हैदराबाद में तैनात अधिकारी ने दिल्ली से मंगाया था। इस दौरान कुत्ते को लेकर दिनभर जीआरपी थाने में चर्चा चलती रही। कुत्ते को ला रहे नौकर ने हैदराबाद में तैनात अधिकारी से भी पुलिस कर्मियों की बात कराई।

ये भी पढ़ें -

खेरिया एयरपोर्ट पर देश विदेश से फ्लाइट आ सकेंगी, रनवे का होगा विस्तार 

माता-पिता के जुल्म की बच्चे ने सुनाई कहानी, तो भर आईं आंखें 

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned