scriptबीमा कंपनी की वरिष्ठ अधिकारी का आरोप पति की मौत के बाद तीन अफसरों की बिगड़ी नीयत, शर्मनाक हरकत के बाद बनाया संबंध बनाने का दबाव | 3 officers molest sr lady officer of insurance company fir filed | Patrika News

बीमा कंपनी की वरिष्ठ अधिकारी का आरोप पति की मौत के बाद तीन अफसरों की बिगड़ी नीयत, शर्मनाक हरकत के बाद बनाया संबंध बनाने का दबाव

locationआगराPublished: May 13, 2019 10:25:02 am

Submitted by:

suchita mishra

महिला अधिकारी ने तीन अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आगरा। जिले की एक बीमा कंपनी की वरिष्ठ महिला अधिकारी ने कंपनी के ही तीन अधिकारियों पर छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला अफसर ने तीनों अधिकारियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।
ये है मामला
थाना न्यू आगरा क्षेत्र निवासी महिला अधिकारी के अनुसार वर्ष 2017 में उनके पति की मृत्यु के बाद कंपनी के एक्जीयूटिव डेवलपमेंट मैनेजर चित्रेश कुशवाहा ने उन पर बुरी नजर रखना शुरू कर दिया था। वे अक्सर कंपनी के शाखा प्रबंधक अभिषेक गुप्ता निवासी पुष्पांजलि हाइट्स, दयालबाग और ब्रांच डेवलपमेंट पार्टनर दीपक गुप्ता निवासी सुभाष नगर, कमला नगर के साथ उनके घर आने लगे। महिला का आरोप है कि जुलाई 2018 से चित्रेश ने महिला अधिकारी के साथा अश्लील हरकत की और तीनों ने मिलकर उन पर अश्लील हरकत और टिप्पणी करना शुरू कर दिया। संबंध बनाने का दबाव बनाया। महिला ने इंकार किया तो प्रमोशन का लालच दिया। जब महिला ने फिर भी उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने नौकरी से निकलवाने की धमकी दे डाली।
महिला का कहना है कि उसने इस पूरे प्रकरण की शिकायत कंपनी के एचआर से की। इसके बाद मामले को लेकर जांच बैठायी गई। लेकिन तब तीनों आरोपी उन पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने लगे। 20 मार्च को तीनों आरोपी फिर से महिला के आवास पर पहुंचे और अश्लील हरकत की। शोर मचाने पर जान से मारने और नौकरी से निकलवाने की धमकी दी और चले गए। इन हरकतों से आहत होकर पीड़िता ने एसएसपी से पूरे मामले की शिकायत की है। इस मामले में थाना न्यू आगरा के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि महिला के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। जांच की जा रही है। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो