scriptBig Breaking: हत्या से दहला फतेहपुरसीकरी, घर के आंगन में सोते वृद्ध को मार डाला | 80 Year Old Man Brutality Murdered in Fatehpursikari Live News | Patrika News

Big Breaking: हत्या से दहला फतेहपुरसीकरी, घर के आंगन में सोते वृद्ध को मार डाला

locationआगराPublished: Dec 20, 2018 10:50:05 am

थाना फतहेपुर सीकरी के नगला हरबख्श में सुबह सुबह हत्या से मची सनसनी

Brutality Murdered

Big Breaking: हत्या से दहला फतेहपुरसीकरी, घर के आंगन में सोते वृद्ध को मार डाला

आगरा। घर के आंगन में सो रहे वृद्ध की निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी गई। परिजनों को हत्या का पता सुबह चला। हत्या की वारदात से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं गांव में सनसनी फैल गई है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग सका है। मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए हैं।
खून से लथपथ मिला शव
फतेहपुरसीकरी के गांव नगला हरबख्श में सुबह सुबह उस वक्त चीत्कार मच गई जब 80 साल के वृद्ध का खून से लथपथ शव घर के आंगन में पड़ा मिला। मृतक भूरेलाल अपने परिवार के साथ रहते थे। बीती रात घर में टीनशेड के नीचे वे सोने गए थे। बताया गया है कि सुबह करीब पांच बजे उनका नाती शौच के लिए उठा। उसने देखा कि भूरे लाल चारपाई से नीचे पड़े थे। जैसे ही उसने बाबा को उठाकर देखा तो उसके मुंह से चीख निकल गई। भूरेलाल के सिर से खून निकल रहा था। नाती की आवाज सुनकर परिवार जाग गया। परिजनों का शोर शराबा सुनकर आस पास के लोग भी जाग गए।
पुलिस ने जुटाए साक्ष्य
हत्या की खबर पूरे गांव में फैल गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या के साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया। वहीं एसपीआरए अखिलेश नारायण, सीओ नम्रता श्रीवास्तव सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। मृतक भूरेलाल का भरा पूरा परिवार था। कुछ महीनों पहले ही वे बाबा के रूप में रह रहे थे। उनकी हत्या के पीछे का कारण जानने के लिए पुलिस पूरे मामले की बारीकी से तफ्दीश कर रही है। पुलिस को अनुमान है कि किसी धारदार हथियार से सिर पर वार किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो