18 June Rashifal: हनुमान बाबा की इन चार राशियों पर कृपा, बन रहा बड़ा शुभ योग, ये रहें जरा संभलकर

18 June Rashifal: हनुमान बाबा की इन चार राशियों पर कृपा, बन रहा बड़ा शुभ योग, ये रहें जरा संभलकर
hanuman ji

Dhirendra yadav | Publish: Jun, 18 2019 09:06:34 AM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

जानिये मंगलवार 18 जून का सभी राशि का राशिफल।

Aries (मेष)

परिवार के साथ धार्मिक यात्रा हो सकती है। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेगा। नए निवेश आज सोच समझकर करें। पैसों के लेनदेन से बचें।


Taurus (वृष)

पुराना अटका पैसा प्राप्त हो सकता है। रिश्तेदारों में विश्वास की कमी परेशानी पैदा करेगी। परिवार में तनाव रह सकता है। व्यापारिक योजनाएं क्रियान्वित होंगी। माता-पिता का प्रेम व सहयोग मिलेगा।


Gemini (मिथुन)

आर्थिक लाभ के लिए बार-बार यात्राएं हो सकती हैं। व्यापार में उन्नति के योग हैं। घर परिवार का वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी। सेहत सामान्य।


Cancer (कर्क)

पिता से अनबन के कारण तनाव महसूस कर सकते हैं। यात्रा के दौरान सेहत व खानपान का ध्यान रखें। आध्यात्म व धार्मिक गतिविधियों को समय दे पाएंगे। कार्यक्षेत्र में स्थितियां अनुकूल रहेंगी।


Leo (सिंह)

धन लाभ होने के साथ खर्च की अधिकता रहेगी। घर परिवार में प्रेम व सम्मान मिलेगा। स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेंगे। मित्रों के साथ आमोद प्रमोद में समय बीतेगा। अधिकारी प्रसन्न रहेंगे।


Virgo (कन्या)

आपकी लोकप्रियता में इजाफा होगा। बच्चों की आेर से सुखद समाचार प्रसन्नता देगा। समाज के कार्यों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेंगे। नया वाहन क्रय कर सकते हैं। पति पत्नी में आपसी मतभेद उभर सकते हैं।


Libra (तुला)

जीवनसाथी का व्यवहार प्रेमपूर्ण रहेगा। व्यक्तिगत संबंधों में मजबूती आएगी। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा की योजना बन सकती है। आपका आकर्षण बढ़ेगा। वित्तीय पक्ष बेहतर रहेगा। मान सम्मान बढ़ेगा।


Scorpio (वृश्चिक)

मित्रों व उच्च अधिकारियों का सहयोग नहीं मिलेगा। वाद विवाद से संभवतया दूर रहें। परिश्रम की अधिकता रहेगी। कोर्ट कचहरी के मामलों में आपकी जीत निश्चित है। नया वाहन क्रय कर सकते हैं।


Sagittarius (धनु)

पति पत्नी में आपसी मतभेद उभर सकते हैं। राजनीतिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। व्यापार में प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी। वैवाहिक समस्याओं का समाधान होगा। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेगा। यात्रा शुभ।

 

Capricorn (मकर)

पारिवारिक माहौल बेहद खुशनुमा रहेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। व्यापार में साझेदारी से लाभ होगा। समाज के कार्यों में आगे रहेंगे। कार्यक्षमता में बढ़ोतरी होगी। रुका धन मिलेगा।

Aquarius (कुंभ)

जीवनसाथी से कुछ अनबन हो सकती है। स्वभाव में विनम्रता बनाए रखें। प्रॉपर्टी संबंधी विवाद हो सकते हैं। भौतिक सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। नौकरी में तरक्की के योग हैं। यात्रा न करें।


Pisces (मीन)

भूमि, भवन की खरीदी में लाभ के आसार हैं। पुराने मित्रों से मुलाकात कर मन प्रसन्न रहेगा। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में भटक सकता है। परिवार में खुशहाली रहेगी। अधिकारियों का काम में सहयोग मिलेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned