02 March 2019 Aaj Ka Rashifal : शनि की दृष्टि बनाएगी करोड़पति, जानिए कैसा है आज का दिन, देखें सभी राशियों का राशिफल

शनिवार की रात में रक्त चंदन से अनार की कलम से ‘ऊं हृीं’ को भोजपत्र पर लिखकर नित्य पूजा करने से विद्या और बुद्धि की प्राप्ति होती है। यह टोटका पढ़ाई करने वाले बच्चों के लिए सबसे फायदेमंद होता है।

By:

Updated: 02 Mar 2019, 06:36 PM IST

मेष: धैर्यशीलता में कमी रहेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। धार्मिक कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं।

वृष: धार्मिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मिथुन: मानसिक शान्ति तो रहेगी। परन्तु आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। क्रोध की अधिकता भी हो सकती है। धन का अभाव रहेगा।

कर्क: मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। पिता का सहयोग मिलेगा। सन्तान सुख में वृद्धि होगी।

सिंह: मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

कन्या: मानसिक असन्तोष रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। परन्तु कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी हो सकता है।

तुला: क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। भाई-बहनों का सानिध्य मिल सकता है। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

वृश्चिक: वाणी में सौम्यता रहेगी। परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। नौकरी में कठिनाइयां आ सकती हैं। यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

धनु: पठन-पाठन में रूचि रहेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। स्वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। खर्च बढ़ेंगे।

मकर: अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। किसी पैतृक सम्पत्ति से धन लाभ के योग बन रह हैं।

कुंभ: धैर्यशीलता में कमी रहेगी। कुछ पुराने ने मित्रों से भेंट हो सकती है। भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है।

मीन: आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned