scriptRashifal: हनुमान जी की इन तीन राशियों पर नजर, बन रहा बड़ा शुभ योग, ये रहें जरा संभलकर, जानिये सभी राशि का राशिफल | Aaj ka rashifal 23 April dainik horoscope aquarius zodiac sign | Patrika News

Rashifal: हनुमान जी की इन तीन राशियों पर नजर, बन रहा बड़ा शुभ योग, ये रहें जरा संभलकर, जानिये सभी राशि का राशिफल

locationआगराPublished: Apr 23, 2019 08:02:06 am

23 April मंगलवार का राशिफल, जानिये क्या कहते हैं आपके सितारे।

Aries (मेष)


कोई आपके कार्यों में रोड़े अटका सकता है। साझेदारों की गतिवि‍धियों पर नजर रखें। भू‍‍मि व वाहन परेशानी का कारण बन सकते हैं। राजनीति के क्षेत्र में रुझान बढ़ेगा। परिवार में खुशहाली रहेगी।

Taurus (वृष)


समाज में मान सम्‍मान बढ़ने से आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा। व्‍यापार में प्रतिस्‍पर्धा बढ़ेगी। बच्‍चों की बेहतरी के लिए धन खर्च होगा। मित्रों का सहयोग कम मिलेगा। नौकरी में तरक्‍की के योग हैं।

Gemini (मिथुन)


हाथ में आता रुपया रुकने से कष्‍ट उठाना पड़ सकता है। अच्‍छे कार्यों में निवेश लाभ दे सकता है। नए लोगों से मुलाकात सार्थक रहेगी। परिवार में प्रेम व सद्भाव बढ़ेगा। शत्रु परास्‍त होंगे। सेहत सामान्‍य।

Cancer (कर्क)


नौकरी में किसी महत्‍वपूर्ण पद की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। ज्ञान विज्ञान के क्षेत्र में बढ़ोतरी होगी। विद्यार्थियों का पढ़ाई में अधिक मन लगेगा। पत्‍नी का प्रेम व सहयोग मिलेगा।

Leo (सिंह)


वैवाहिक समस्‍याओं का समाधान होगा। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में भटक सकता है। अपनी आदतों व व्‍यवहार में सकारात्‍मक परिवर्तन लाएं। जीवनसाथी से कुछ अनबन संभव है।सेहत सामान्‍य।


Virgo (कन्या)

बुजुर्गों के स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता हो सकती है। पैसों की स्थिति में सुधार होने के योग बन रहे हैं। रुके कार्यों को गति मिलेगी। सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें। व्‍यावसायिक यात्रा सुखद रहेगी। अधिकारी प्रसन्‍न रहेंगे।

Libra (तुला)


किसी महिला मित्र का कार्य में महत्‍वपूर्ण सहयोग मिलेगा। कारोबार की हालत में काफी सुधार आएगा। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिलेगा।लेखन कार्य में रुचि बढ़ेगी। मन प्रसन्‍न रहेगा।

Scorpio (वृश्चिक)


मौसम के अनुसार खानपान का ध्‍यान रखें। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। रचनात्‍मक कार्यों में रुचि रहेगी। घर में किसी नवीन वसतु की खरीदी के योग हैं। संतान का कार्यों में सहयोग मिलेगा।

Sagittarius (धनु)


किसी रिश्‍तेदार से संबंधित कोई अशुभ समाचार मिल सकता है। खानपान संतुलित रखें। दांपत्‍य जीवन में मतभेद हो सकता है। मित्रों के साथ सैर सपाटा हो सकता है। अधिकारी आपके काम से संतुष्‍ट रहेंगे।

Capricorn (मकर)


परिवार में हर्षोल्‍लास का वातावरण रहेगा। व्‍यापार व नौकरी के महत्‍वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं। विद्यार्थी परिश्रम अधिक करें। पत्‍नी से प्रेम व सहयोग मिलेगा। समाज में मान सम्‍मान बढ़ेगा।

Aquarius (कुंभ )


उच्‍चाधिकारियों की मदद से आपका वर्चस्‍व व दबदबा बढ़ सकता है। राजकीय कार्यों में सफलता के योग हैं। व्‍यापार में साझेदारी से लाभ होगा। जीवनसाथी की भावनाओं का सम्‍मान करें। निवेश से बचें।

Pisces (मीन)


नई संस्‍थाओं से जुड़ने के अवसर मिलेंगे। व्‍यापार के महत्‍वपूर्ण निर्णय लेने में विवेकपूर्ण नीति अपनाएंगे। माता पिता की सेवा का भाव मन में रहेगा। गुरु की आराधना व ईश्‍वर भक्ति में ध्‍यान लगाएं।
प्रस्तुतिः आचार्य उमेश वर्मा
संजय प्लेस, आगरा
मोबइलः 9219615700

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो