scriptअभिषेक बच्चन के जेल से बाहर आते ही लोगों ने जमकर लगाए नारे | abhishek bachchan film dasvi shoot in agra central jail | Patrika News

अभिषेक बच्चन के जेल से बाहर आते ही लोगों ने जमकर लगाए नारे

locationआगराPublished: Aug 05, 2021 08:48:14 pm

Submitted by:

lokesh verma

यूपी में चल रही Abhishek Bachchan, Nimrat Kaur and Yami Gautam स्टारर फिल्म Dasvi की शूटिंग, आगरा जेल के बाहर फिल्माया गया Movie Dasvi का सीन तो Greater Noida में अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर ने की फिल्म की शूटिंग।

abhishek-bachchan.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा. फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को जेल से रिहा किया गया। जैसे ही वह आगरा की केंद्रीय जेल (Central Jail Agra) से बाहर आए तो वहां पहले से मौजूद उनके प्रशंसकों की भीड़ उनके जिंदाबाद के नारे लगाए। इस दौरान किसी नेता की तरह अभिषेक बच्चन ने लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान हर कोई उनके पास जाने को बेताब नजर आया। अब आप सोच रहे होंगे की अभिषेक बच्चन जेल कब गए तो आइये हम आपको बताते है कि यह सीन उनकी आगामी फिल्म दसवीं ( Film Dasvi) का है, जिसमें वह नेता का किरादान निभा रहे हैं। आगरा के साथ ही अभिषेक बच्चन ने इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ और ग्रेटर नोएडा में भी की है।
यह भी पढ़ें- अनुमति के बावजूद लखनऊ में रोकी गई अभिषेक बच्चन और यामी गौतम की फिल्म Dasvi की शूटिंग

बता दें कि आगरा में पिछले दिनों अभिषेक बच्चन और यामी गौतम ( Yami Gautam ) स्टारर फिल्म दसवीं की शूटिंग चल हुई थी। इस फिल्म में अभिषेक एक कद्दावर नेता गंगाराम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। इसी कड़ी में अप्रैल माह में आगरा की केंद्रीय जेल के बाहर उनके जेल से रिहा होने का सीन शूट किया गया था। जैसे ही अभिषेक बच्चन नेता गंगाराम चौधरी के किरदार में जेल से बाहर आए तो वहां शूटिंग के लिए जुटाई गई भीड़ ने गंगाराम चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस पर नेता ने अपनी जनता का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।
यह भी पढ़ें- खेत में अचानक उतरा हेलीकॉप्टर तो दौड़ पड़े सैकड़ों लोग, अंदर बैठे थे अभिषेक बच्चन और निमृत कौर

बता दें कि उस दौरान आगरा केंद्रीय कारागार को हरित प्रदेश की केंद्रीय जेल का रूप दिया गया था। जेल के गेट के ऊपर हरित प्रदेश का लोगों भी लगाया गया था। इस दौरान वहां पहुंचे अभिषेक बच्चन के प्रशंसकों ने बताया कि उन्हें भीड़ के लिए बुलाया गया था। इससे उनकी शूटिंग के साथ अभिषेक बच्चन को देखने की ख्वाहिश भी पूरी हो गई। लोगों ने बताया कि भीड़ के लिए आवास विकास कालोनी सेक्टर-16 के अलावा आसपास के लोगों को शूटिंग के लिए बुलाया गया था।
इसके बाद लख्रनऊ और ग्रेटर नोएडा में फिल्म दसवीं की शूटिंग की गई है। लखनऊ में जहां कोरोना काल में भीड़ के चलते शूटिंग को रोकना पड़ा। वहीं ग्रेटर नोएडा में अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस निम्रत कौर का सीन फिल्माया गया। जैसे ही अभिषेक बच्चन निम्रत कौर के साथ ग्रेटर नोएडा के खेतों में उतरे तो उन्हें देखने के लिए प्रशंसकों की भारी भीड़ जुट गई। इस दौरान हर कोई अभिषेक बच्चन की एक झलक पाने को बेताब नजर आया।

ट्रेंडिंग वीडियो