मुस्लिमों ने कहा पीएम नरेन्द्र मोदी ने हिन्दुस्तान को दिलाया पूरा सम्मान, अबूलाला की दरगाह पर चादरपोशी

मुस्लिमों ने कहा पीएम नरेन्द्र मोदी ने हिन्दुस्तान को दिलाया पूरा सम्मान, अबूलाला की दरगाह पर चादरपोशी
मुस्लिमों ने कहा पीएम नरेन्द्र मोदी ने हिन्दुस्तान को दिलाया पूरा सम्मान, अबूलाला की दरगाह पर चादरपोशी

Dhirendra yadav | Updated: 09 Oct 2019, 03:47:50 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

-दरगाह ख्वाजा गरीब नवाज अजमेर शरीफ के आस्ताने से आई थी चादर
-हिन्दुस्तान में अमन-चैन की दुआ की गई, नरेन्द्र मोदी की सराहना

आगरा। दरगाह हजरत सैयदना अमीर अब्बूउलाह न्यू आगरा के सालाना उर्स के मौके पर भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से चादरपोशी की गई। हिन्दुस्तान में अमन-चैन की दुआ मांगी। यह चादर सज्जादा नशीन हजरत सूफी सुल्तान अहमद राही खादमी अब्दाली जीलानी धौलपुर द्वारा दरगाह ख्वाजा गरीब नवाज अजमेर शरीफ के आस्ताने से आई थी। चादरपोशी कार्यक्रम में सर्वसमाज के लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

ये भी पढ़ें - पति के मोबाइल पर पार्किंग मिलने का मैसेज देख पत्नी ने किया पीछा, कार में पति के साथ बैठी थी युवती, जब देखा चेहरा तो उड़ गए होश

मोदी ने हिन्दुस्तान को सम्मान दिलाया
मौलाना आजाद एजुकेशन फाउंडेशन अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय भारत सरकार के उपाध्यक्ष अशफाक सैफी ने इस मौके पर कहा कि हिन्दुस्तान ही ऐसा मुल्क है जहां आज भी गंगा जमुनी तहजीब के लिए लोग जाने जाते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुनिया में हिन्दुस्तान को जो सम्मान दिलाया है, उससे हर हिन्दुस्तानी का सिर फख्र से ऊंचा हुआ है। यहां किसी भी प्रकार का जाति भेदभाव नहीं है। हर साल सर्वसमाज के लोग दरगाह के उर्स में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं।

ये भी पढ़ें - ड्राइविंग लाइसेंस धारकों को मिलने जा रही बड़ी राहत, बढ़ाया जा रहा रिन्यूवल का समय

अल्पसंख्यकों के लिए कार्य
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सभी जातियों को एक धागे में पिरो कर एकता की मिसाल पेश की है। भारतीय जनता पार्टी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के तहत जो कार्य किए, उससे मुस्लिम समाज को एक उम्मीद की किरण नजर आती है। बीजेपी सरकार में अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय द्वारा मुस्लिम व अल्पसंख्यक समाज के लिए के लिए जो कार्य किए जा रहे हैं, वह किसी सरकार में नहीं किए गए। आज सरकार द्वारा अल्पसंख्यकों के हितों को ध्यान में रखते हुए अनेक स्कीम चलाई जा रही हैं। जो बेटियां पैसे के अभाव में अपनी पढ़ाई छोड़ देती थी, उनकी पढ़ाई में कोई रुकावट ना आए, इसे देखते हुए छात्रवृत्ति स्कीम चलाई ग है। इससे पूर्व अन्य पार्टियों ने मुस्लिमों को भाजपा का भय दिखाकर वोटों का सौदा किया।

ये भी पढ़ें - CM Help line पर आ रही समस्याओं के निस्तारण में यूपी के ये दो जिले फिसड्डी

मॉब लिंचिंग भाजपा को बदनाम करने के लिए
श्री सैफी ने कहा कि आज मॉब लिंचिंग जैसे ज्वलंत घटनाएं अन्य पार्टी के गुंडे अंजाम दे रहे हैं ताकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार को अस्थिर और बदनाम किया जा सके। आज का मुस्लिम व अल्पसंख्यक समाज इन बहरूपिया पार्टियों को समझ चुका है। भारतीय जनता पार्टी सरकार में अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा है। इसलिए देश के विकास और एकता के लिए सर्वसमाज के लोगों को भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना चाहिए।

ये भी पढ़ें - राशिद मियां की जिदंगी में आया भूचाल, प्रेमिका से बेगम बनी जीवनसाथी के बारे में बताई ऐसी बात, रात होते ही..., पुलिस अधिकारी भी हैरान

बहकावे में नहीं आएंगे मुस्लिम
भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष इरफान कुरैशी ने कहा आज अल्पसंख्यक समाज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पूर्ण विश्वास करता है। वह अन्य पार्टियों के बहकावे में नहीं आएगा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जाहिद बारसी, फरीद खान, रईस कुरैशी, नयाब खान, आबिद कुरैशी, वकील कुरेशी, मोंटू खान, वसीम कुरेशी, शकील अहमद, बिलाल उस्मानी, फरमान कुरैशी की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

ये भी पढ़ें - मर्चेंट नेवी में नौकरी का सपना दिखाकर भेज दिया दुबई, इसके बाद की कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned