छात्र परेशान इसलिए छात्र संघ चुनाव में परिणाम भुगत रही सरकार

Abhishek Saxena

Publish: Sep, 16 2017 06:30:05 (IST) | Updated: Sep, 16 2017 06:31:53 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
छात्र परेशान इसलिए छात्र संघ चुनाव में परिणाम भुगत रही सरकार

आगरा के डॉ.भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में छात्र जागरूकता अभियान में लगाया कैंप

आगरा। समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर छात्र जागरूकता अभियान चला रही है। आगरा में इस अभियान के छठवें दिन शनिवार को डॉ.भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय से संबंधित कॉलेजों के छात्रों की समस्याओं के लिए शिविर लगाया गया। यहां छात्रों ने अपनी समस्याओं को अवगत कराया। लखनऊ से आए प्रभारी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने छात्रों की समस्या के लिए यूनिवर्सिटी के डीआर विशेष कुमार को छात्रों की समस्याओं से अवगत कराते हुए जल्द से जल्द ठीक कराने की मांग की।

 

सरकार नहीं सुन रही, तो भुगत भी रही परिणाम
विश्वविद्यालय में लगाए गए शिविर में सपा महानगर अध्यक्ष रईसउद्दीन कुरैशी ने कहा कि जैसे छात्रों की समस्या को सरकार नहीं सुन रही है, उसका परिणाम भी यह सरकार भुगत रही है। जैसे दिल्ली में और कहीं भी जगह एबीवीपी का जैसे पता साफ हो गया है, ऐसे ही आने वाले चुनाव में आगरा यूनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का पत्ता बिल्कुल ही साफ हो जायेगा।

 

akhilesh yadav

जो छात्र की बात करेगा वही राज करेगा
समाजवादी पार्टी महानगर के मीडिया प्रभारी सौरभ गुप्ता ने कहा छात्रों के हित की बात जो करेगा, वही देश में राज करेगा। समाजवादी पार्टी ने छात्रों के लिए हमेशा सदन से लेकर सड़क तक उनके हक की लड़ाई लड़ी है और आगे जरूरत पड़़ने पर भी करेगी।

 

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद
समाजवादी पार्टी द्वारा डॉ.भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में लगाए गए छात्र समस्या शिविर में सपा महानगर अध्यक्ष रईस उददीन कुरैशी, प्रभारी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप तिवारी, मीडिया प्रभारी सौरव गुप्ता, छात्र सभा अध्यक्ष निर्देश शर्मा, छात्र सभा जिला अध्यक्ष जयंती ठाकुर, यूथ ब्रिगेड अध्यक्ष फिरोज खान, मुकेश सिटी, शिवराम यादव, विवेक यादव, देवेंद्र राठोर, करण बतरा, सुमित कुमार, प्रभाकर जादौन,देवेंद्र यादव आदि मौजूद रहे। जागरूकता कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता लगातार छात्रों और शिक्षकों के साथ जुड़कर काम कर रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned