scriptआगरा कॉलेज मैदान पर ABVP के 65वें राष्ट्रीय अधिवेशन का कार्यालय शुरू, Video में देखिए जोश और जज्बा | ABVP Rashtriya sammelan Office inaugurated at agra college ground | Patrika News

आगरा कॉलेज मैदान पर ABVP के 65वें राष्ट्रीय अधिवेशन का कार्यालय शुरू, Video में देखिए जोश और जज्बा

locationआगराPublished: Nov 18, 2019 11:54:36 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

-22 से 25 नवम्बर तक चलेगा एबीवीपी का राष्ट्रीय अधिवेश
-भारत के सभी राज्यों से चार दिन के लिए आ रहे हैं विद्यार्थी
-छात्रों में राष्ट्र निर्माण का भाव जाग्रत करता है ABVP

Sunil ambekar

Sunil ambekar

आगरा। आगरा कॉलेज मैदान पर आयोजित होने वाले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के 65वें राष्ट्रीय अधिवेशन के कार्यालय का विधिवत शुभारंभ हुआ। विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सुनील आम्बेकर ने आगरा कॉलेज मैदान पर बने अधिवेशन कार्यालय का फीता काटा। स्वामी विवेकानंद और विद्या की देवी सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन किया। 22 से 25 नवंबर तक आयोजित होने वाले इस चार दिवसीय अधिवेशन की सभी व्यवस्थाएँ इसी कार्यालय से संचालित होंगी। कार्यालय उद्घाटन के दौरान कार्यकर्ताओं में जोश और जज्बा दिखाई दिया।
यह भी पढ़ें

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक पर भड़के बरेलवी उलेमा, बोले बोर्ड नहीं चाहता कि मुद्दा समाप्त हो

चार दिन होगा चिन्तन

इस अवसर पर मुख्य रूप से मौजूद रहे विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सुनील आंबेकर ने बताया कि विद्यार्थी परिषद ने अपने स्थापना काल से ही छात्रों के अंदर राष्ट्र निर्माण का भाव जाग्रत करने का काम किया है। इस अधिवेशन में आने वाले सभी प्रतिनिधि ऐसे जो निरंतर छात्र हितों के लिए कॉलेज कैम्पस में काम करते हैं। यह अधिवेशन भारत माता की जय और वंदे मातरम की जय जयकार करने वाले लोगों का है। अधिवेशन में चार दिन विभिन्न सामाजिक शैक्षणिक और राष्ट्रीय मुद्दों पर चिंतन मंथन होगा।
यह भी पढ़ें

60 हजार रुपये महीने की कमाई कराती है ये साइकिल, जानिये क्या है विशेषता

Sunil ambekar
ये रहे मौजूद
इस दौरान मुख्य रूप से राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री केएन रघुनंदन, श्रीनिवास, प्रफुल्ल अकान्त, क्षेत्रीय संगठन मंत्री मनोज नीखरा, उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री डॉ. जीएस धर्मेश, स्वागत समिति के अध्यक्ष संजय अग्रवाल, स्वागत समिति के महामंत्री और विधायक योगेंद्र उपाध्याय, आशुतोष मिश्रा, राजेश लवानिया, धीरज शर्मा, विनीत शर्मा, शशिकांत अवस्थी आदि मौजूद रहे। संचालन एबीवीपी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. अमित अग्रवाल ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो