scriptजम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 हटाने में एबीवीपी की भी भूमिका, JNU के बारे में कही ये बात, देखें वीडियो | ABVP Rashtriya sammelan Sunil Ambekar speech at agra college ground | Patrika News

जम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 हटाने में एबीवीपी की भी भूमिका, JNU के बारे में कही ये बात, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Nov 18, 2019 12:53:34 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

-विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सुनील आंबेकर ने आए आगरा
-देश भारत माता की जय और वंदे मातरम की हुंकार के साथ आगे बढ़ रहा
-22 से 25 नवम्बर तक आगरा में देशभक्तों का जमावड़ा रहेगा

Sunil ambekar

Sunil ambekar

आगरा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सुनील आंबेकर ने अप्रत्यक्ष रूप से कहा कि जम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 हटाने में एबीवीपी की भी भूमिका है। एबीवीपी ने कहा था- जहां हुए तिरंगे का अपमान, वहीं करेंगे सम्मान। आप देख रहे हैं कि कश्मीर से धारा 370 हट गई। सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या का निर्णय करके राम मंदिर का रास्ता खोल दिया। सबकुछ शांति से हो गया। दोनों अभिनंदनीय कार्य हैं। इससे आने वाले समय को समझा जा सकता है।
यह भी पढ़ें

आगरा कॉलेज मैदान पर abvp के 65वें राष्ट्रीय अधिवेशन का कार्यालय शुरू, Video में देखिए जोश और जज्बा

जेएनयू के मित्र हमारे साथ आएं

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 65वां राष्ट्रीय अधिवेशन आगरा कॉलेज मैदान पर 22 नवम्बर से 25 नवम्बर तक हो रहा है। अधिवेशन के कार्यालय का शुभारंभ सुनील आंबेडकर ने किया। इस मौके पर उन्होंने वामपंथियों का नाम लिए बिना कहा- अभी कुछ शक्तियां हैं, जिन्हें समझना है कि देश और समाज क्या देता है। केरल, बंगाल और जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में ऐसा देखना को मिलता है। इन मित्रों से अनुरोध है कि साथ आएं क्योंकि देश भारत माता की जय और वंदे मातरम की हुंकार के साथ आगे बढ़ रहा है। युवाओं ने देशभक्ति की मशाल थाम ली है।
ABVP
देशभक्तों का जमावड़ा होगा

उन्होंने कहा कि देश में सकारात्मक वातावरण है। इसका प्रमाण यह है कि असम में अलगवावाद की आग के बीच भी छात्रसंघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को जीत मिली है। उन्हें कहा कि अधिवेशन में आने वाले सभी कार्यकर्ता अपने-अपने परिसर में अच्छा काम करके आ रहे हैं। इनके दिल में भारत माता की जय है और वंदे मातरम् है। चार दिन के लिए यहां देशभक्तों का जमावड़ा होगा। बृज प्रांत के लिए यह सौभाग्य का विषय है। उन्होंने बृज प्रांत के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।
Yogendra Upadhyay
विद्यार्थी जगत में विश्वास का संचार

सुनील आंबेकर ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं के लिए अधिवेशन प्रारंभ हो गया है। शहर में अब विद्यार्थी परिषद के अधिवेशन की धमक है। विद्यार्थी परिषद के बारे में पूरे देश में, विद्यार्थी जगत में विश्वास का संचार हुआ है। इससे हम भविष्य को बहुत अच्छे से देख सकते हैं। कोई बाधा है तो हम अकेले नहीं हैं, हमारे साथ विद्यार्थी परिषद है। विद्यार्थी समुदाय के बारे में सोचते थे कि ये या तो उदासीन रहेगा या अपने करियर के बारे में सोचेगा, लेकिन विद्यार्थी परिषद छात्रों के बीच विश्वास के साथ काम कर रहा है।
Sunil ambekar
विधायक हैं स्वागत समिति के महामंत्री

इस मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री केएन रघुनंदन, श्रीनिवास, प्रफुल्ल अकान्त, क्षेत्रीय संगठन मंत्री मनोज नीखरा, उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री डॉ. जीएस धर्मेश, ईशान कॉलेज के कर्ताधर्ता और स्वागत समिति के अध्यक्ष संजय अग्रवाल, स्वागत समिति के महामंत्री और विधायक योगेंद्र उपाध्याय, आशुतोष मिश्रा, राजेश लवानिया, धीरज शर्मा, विनीत शर्मा, शशिकांत अवस्थी आदि मौजूद रहे। संचालन एबीवीपी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. अमित अग्रवाल ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो