scriptआगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, अचानक गाड़ियों के सामने आया ये जानवर और मच गई चीख पुकार | Accident on Agra Lucknow Expressway | Patrika News

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, अचानक गाड़ियों के सामने आया ये जानवर और मच गई चीख पुकार

locationआगराPublished: Mar 16, 2019 05:00:56 pm

ये घटना आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे नगला खंगर में 64 वें किमी की है, अचानक सांड़ के आ जाने से एक के बाद एक तीन गाड़ियां आपस में भिड़ गईं।

accident

accident

आगरा। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार रात बड़ा हादसा हो गया। अचानक सांड़ के आ जाने से एक के बाद एक तीन गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। तीन कारों में उत्तर प्रदेश पुलिस की डायल 100 भी शामिल है। इस हादसे में सिपाही सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत गंभीर है।
यहां का है मामला
ये घटना आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे नगला खंगर में 64 वें किमी की है। शुक्रवार रात अचानक एक्सप्रेस वे पर न जाने कहां से सांड़ आ गया। बताया गया है कि नई दिल्ली निवासी सतनाम की स्विफ्ट कार के सामने अचानक सांड़ आ गया और कार से जोरदार टक्कर हुई। गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। सतनाम की सूचना पर डायल 100 की गाड़ी मौके पर पहुंची। इनोवा रुकने के बाद कांस्टेबिल वीरपाल, गोपाल उतर गए, जबकि कांस्टेबिल चालक उपेंद्र गाड़ी को किनारे खड़ी करके उतरने वाला था। इसी बीच पीछे से आई तेज रफ्तार ऑल्टो 800 इनोवा में घुस गई। पटना से गुरुग्राम जा रहे कार सवार अनिल कुमार, नथुनी पुत्र श्रीचंद शर्मा और नथुनी का बेटा नंदलाल निवासी बेरुआ मुजफ्फरपुर बिहार घायल हो गए। नंदलाल की हालत गंभीर बताई गई है। यूपीडा कर्मचारी पहुंचे और सभी घायलों को अस्पताल भेजा। इसके बाद क्रेन बुलाकर रास्ता क्लीयर कराया। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है। घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो