scriptबाह-इटावा मार्ग पर बाइक बिजली के खंबे से टकराई, बेटे की दर्दनाक मौत, पिता और भाई गंभीर, देखें वीडियो | Accident on bah etawah road son died father serious latest news | Patrika News

बाह-इटावा मार्ग पर बाइक बिजली के खंबे से टकराई, बेटे की दर्दनाक मौत, पिता और भाई गंभीर, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Jun 30, 2019 10:38:00 am

Submitted by:

arun rawat

बाह-इटावा मार्ग पर अचानक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे विद्युत पोल से टकरा गई।

marij

marij

आगरा। थाना चित्राहाट क्षेत्र में एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे विद्युत पोल से टकरा गई। बाइक पर बैठे पिता और भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। चार वर्षीय पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई।


बाइक से घर लौट रहा था

जानकारी के अनुसार प्रमोद पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी पारना चित्राहाट शनिवार देर शाम मोटरसाइकिल से पास के ही गांव इमली के नगरा से मोटरसाइकिल द्वारा वापस अपने गांव लौट रहे थे। अपने भतीजे संदीप पुत्र श्री निवास उम्र करीब 12 वर्ष, और पुत्र यश कुमार उम्र करीब 4 वर्ष के साथ गांव वापस लौट रहा था। बाह-इटावा मार्ग पर अचानक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे विद्युत पोल से टकरा गई। प्रमोद और उसका भतीजा संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। पुत्र 4 वर्षीय यश कुमार की मौत हो गई।

इलाज के लिए आगरा भेजा
सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रमोद और उसके भतीजे को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाह में भर्ती कराया। दोनों को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए आगरा रेफर कर दिया गया। उनका इलाज जारी है। चार वर्षीय पुत्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। सीता देवी ने बताया कि हमने सोचा भी नहीं था कि इस तरह की घटना हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो