scriptमालखाने में चोरी के आरोपी ने पुलिस हिरासत में तोड़ा दम, अखिलेश यादव ने ट्विट कर आरोपी पुलिसकर्मियों पर की कार्रवाई की मांग | Accused theft Malkhana died police custody in agra | Patrika News

मालखाने में चोरी के आरोपी ने पुलिस हिरासत में तोड़ा दम, अखिलेश यादव ने ट्विट कर आरोपी पुलिसकर्मियों पर की कार्रवाई की मांग

locationआगराPublished: Oct 20, 2021 10:54:11 am

Submitted by:

arun rawat

— तीन दिन पहले आगरा के थाना जगदीशपुरा के मालखाने से 25 लाख की चोरी हो गई थी।

jagadishpura thana

jagadishpura thana

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। यूपी के आगरा स्थित जगदीशपुरा थाने के मालखाने से हुई 25 लाख की चोरी के मामले में पकड़े गए सफाई कर्मचारी ने पुलिस कस्टडी में दम तोड़ दिया। अब पुलिस के हाथ पैर फूले हुए हैं। पुलिस सफाई कर्मचारी से रकम बरामदगी के प्रयास में लगी हुई थी। मृतक के परिजनों ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं।
यह भी पढ़ें—

पैसों के लेनदेन में युवक पर धारदार हथियार से हमला, आरोपी फरार

यह था पूरा मामला
रविवार सुबह थाना जगदीशपुरा थाने से 25 लाख कैश और दो पिस्टल चोरी होने का मामला प्रकाश में आया था। इसमें एसएसपी मुनिराज ने इंस्पेक्टर अनूप कुमार तिवारी, एसआई रामनिवास, आरक्षी सुखवीर सिंह, जितेन्द्र सिंह और हेड मोहर्रिर प्रताप भान सिंह समेत एक महिला सिपाही साजदा को निलंबित कर दिया था। तभी से पुलिस इस मामले के खुलासे में जुट गई थी। पुलिस जांच में सफाई कर्मचारी अरुण कुमार को हिरासत में लिया गया था। अरुण थाने में सफाई करने आता था। घटना के बाद वह फरार हो गया था। इससे शक के घेरे में आ गया था। पुलिस ने तलाश कर उसे पकड़ा था।
यह भी पढ़ें—

शादी के डेढ़ साल बाद युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पत्नी के साथ किराए के मकान में अलग रहता था मृतक
पुलिस कर रही थी पूछताछ
पुलिस से बचने के लिए उसने अपना सिर मुंडवा लिया था। मंगलवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस की टीम उससे पूछताछ कर रही थी। पूछताछ के दौरान उसकी तबियत बिगड़ गई और अस्पताल में भर्ती कराने के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सफाई कर्मचारी की मौत के बाद पुलिस के भी हाथ पैर फूले हुए हैं। किसी भी बवाल की आशंका के बीच काफी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। मृतक के परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए जांच कराने की मांग की है।
ahilesh yadav twit
अखिलेश यादव ने किया ट्विट
आगरा में सफाई कर्मचारी की मौत के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्विट में लिखा है कि भाजपा सरकार में पुलिस खुद अपराध कर रही है तो अपराध कैसे रूकेगा। आगरा में पहले सांठगांठ कर थाने के मालखाने से 25 लाख की चोरी कराई फिर सच छिपाने के लिए गिरफ्तार किए गए सफाईकर्मी की कस्टडी में हत्या स्तब्ध करती है। हत्यारे पुलिसकर्मियों पर हो सख्त कार्रवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो