scriptAcid Attack in Agra: एसिड अटैक से झुलसा पूरा परिवार, चार की हालत गंभीर | Patrika News
आगरा

Acid Attack in Agra: एसिड अटैक से झुलसा पूरा परिवार, चार की हालत गंभीर

Acid Attack in Agra: थाना शाहगंज के खेरिया मोड खवासपुरा में एक परिवार पर तेजाब फेंक दिया गया। अटैक में पूरा परिवार बुरी तरह प्रभावित हो गया है। परिवार ने आरोप लगाया है कि मामले में पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

आगराJun 10, 2024 / 09:52 pm

Prateek Pandey

Acid Attack in Agra

Acid Attack in Agra

Acid Attack in Agra: आगरा में तेजाब फेंककर 4 लोगों को गंभीर रूप से झुलसा दिया गया है। परिवार के अनुसार चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। आरोप है कि उन्हें मारने की भी धमकी दी जा रही है।

एसिड अटैक (Acid Attack) में चार लोग झुलसे

पीड़ित परिवार वालों का कहना है कि घर के चार सदस्य गंभीर रूप से झुलस गए हैं। महिला और युवती का हाथ और चेहरा काफी जल गया है। चेहरे पर टांके लगवाने पड़े हैं और पिता के हाथ में फ्रैक्चर आ गया है। पीड़ित मोहम्मद शाहनवाज ने बताया कि उनके मोहल्ले में नालियों के खरंजा बनने का काम नगर निगम करवा रही है। खरंजे के निर्माण को लेकर पड़ोसी परिवार ने आपत्ति की और निर्माण काम रुकवा दिया। इसी बात पर दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया।
यह भी पढ़ें

मोदी के पीएम बनने पर इस जिले के मुस्लिम समुदाय में दौड़ी खुशी की लहर, खूब बंटी मिठाई

परिवार ने सुनाई आपबीती

आरोपी परिवार के पुरुषों ने पीड़ित परिवार पर हमला किया। शाहनवाज की भांजी नगमा पर तेजाब फेंका जिससे उसका हाथ जल गया है। एक महिला के चेहरे पर ईंट लगी है जिससे उसका चेहरा फट गया है और चेहरे पर टांके आए हैं। शाहनवाज के पिता के हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। शाहनवाज ने आरोप लगाया है कि पुलिस ठीक ढंग से कार्यवाही नहीं कर रही है और खानापूर्ति के लिए एनसीआर में मामला दर्ज कर लिया है जबकि आरोपी परिवार लगातार धमकियां दे रहा है।

Hindi News/ Agra / Acid Attack in Agra: एसिड अटैक से झुलसा पूरा परिवार, चार की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो