scriptशादी के 13 दिन बाद पति—पत्नी में हुई कहासुनी और फिर पति ने उठाया खौफनाक कदम | After 13 days of marriage in Agra, husband commits suicide by hanging | Patrika News
आगरा

शादी के 13 दिन बाद पति—पत्नी में हुई कहासुनी और फिर पति ने उठाया खौफनाक कदम

— थाना हरीपर्वत क्षेत्र का मामला, रात्रि के समय में पंखे से लटककर युवक ने कर ली आत्महत्या।

आगराJan 17, 2021 / 02:47 pm

arun rawat

Suicide

Suicide

आगरा। पत्नी और पत्नी के बीच हुई अनबन से तंग होकर पति ने आत्महत्या कर ली। दोनों की 13 दिन पहले शादी हुई थी। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पति और पत्नी में किस बात को लेकर विवाद हुआ था। अभी इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। अचानक युवक के आत्महत्या जैसा कदम उठाने को लेकर तरह—तरह की चर्चाएं हो रही हैं।
हरी पर्वत क्षेत्र का मामला
थाना हरी पर्वत क्षेत्र के अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर पुष्प विहार निवासी 30 वर्षीय कृष्णा शर्मा पुत्र नंदकिशोर शर्मा की शादी करीब 13 दिन पहले हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन दोनों के बीच ठीक ठाक रहा लेकिन अचानक पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। रात्रि को पति ने कमरे में लगे पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की मौत के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इस मामले में परिजनों ने पुलिस को बताया कि रात्रि में किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हो गया था। उसके बाद पति ने आत्मघाती कदम उठा लिया और पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। शादी के 13 दिन बाद ही युवक की आत्महत्या के बाद युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक प्राइवेट कंपनी में फाइनेंस का काम करता था।

Home / Agra / शादी के 13 दिन बाद पति—पत्नी में हुई कहासुनी और फिर पति ने उठाया खौफनाक कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो