scriptदर्दनाक हादसा: ब्रेकर ने छीन ली एक परिवार के पांच लोगों की जिंदगी | after car collied with truck on agra delhi national highway 2 | Patrika News
आगरा

दर्दनाक हादसा: ब्रेकर ने छीन ली एक परिवार के पांच लोगों की जिंदगी

दिल्ली आगरा नेशनल हाईवे पर हुआ था सड़क हादसा, ट्रक में घुस गई थी कार

आगराDec 08, 2017 / 04:30 pm

अभिषेक सक्सेना

national highway, car collied with truck, agra delhi national highway, five died, five died on nh2, agra delhi highway, accident, four died at agra delhi national highway, agra mathura road, delhi road, car truck accident at delhi agra highway, thana sikandra, agra police, up police, dial 100, delhi family in car
आगरा। आगरा के एक परिवार की खुशियां सड़क हादसे ने छीन लीं। दिल्ली में गृहप्रवेश के लिए गया परिवार आगरा लौट रहा था, तभी शुक्रवार तड़के थाना सिकंदरा क्षेत्र के रुनकता पर एक ब्रेकर पर ट्रक के ब्रेक मारने के दौरान पीछे से तेज गति से आ रही कार उसमें घुस गई। हादसा इतना भीषण था कि कार किलोमीटर दूर तक ट्रक के पीछे घिसटती चली गई। हादसे की जानकारी के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग खड़ा हुआ।
निधन की खबर के बाद दिल्ली से लौट रहा था परिवार
बता दें कि थाना सिकंदरा क्षेत्र के रुनकता में शुक्रवार तड़के नेशनल हाईवे टू पर हादसा हुआ था, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। सभी मृतक आगरा जनपद के निवासी हैं और वे दिल्ली में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। गुरुवार को घर में निधन की खबर के बाद आगरा लौट रहे थे। इसी दौरान दुर्घटना घटित हो गई।
गृहप्रवेश में शामिल होने गया था परिवार
आगरा में बरहन के गांव नगला गड़रिया निवासी बंटी के मामा चंद्रभान के घर दिल्ली में गृहप्रवेश का कार्यक्रम था। बंटी अपनी पत्नी लक्ष्मी, बेटी रितु, निशु, नीतू निवासी गांव सिंहपुर एटा , मां प्रेमादेवी के साथ कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। गुरुवार रात को करीब दस बजे गांव में बंटी की दादी भगवती का निधन हुआ था। दादी के निधन की सूचना बंटी को दी गई। जिसके बाद बंटी अपने परिवार के अलावा मौसी सूरजमुखी निवासी गांव नगला गड़रिया और मामी राजमाला निवासी बुराड़ी संत नगर दिल्ली के साथ अपनी कार से आगरा के लिए वापस आ रहा था। शुक्रवार तड़के कार दिल्ली आगरा नेशनल हाईवे पर रुनकता के पास ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना भयावह था कि बंटी, लक्ष्मी, निशु और नीतू की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं अन्य घायल हो गए थे। जिसमें सूरजमुखी ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने सभी शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।
गांव में पसरा मातमी सन्नाटा
एक ही परिवार में पांच मौतों के बाद कोहराम मच गया। गांव में जैसे ही सड़क हादसे की खबर पहुंची, महिलाओं का करुन क्रदन शुरू हो गया। पांच लोगों की मौत से गांव में सुबह से चूल्हा भी नहीं जला। हर किसी की जुबान पर हादसे का ही जिक्र था। मृतकों के परिजन पोस्टमार्टम ग्रह पहुंचे तो माहौल और भी गमगीन हो गया। मृतक परिवार के लोगों को सांत्वना देने के लिए लोगों का तांता उमड़ पड़ा।

Home / Agra / दर्दनाक हादसा: ब्रेकर ने छीन ली एक परिवार के पांच लोगों की जिंदगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो