scriptजयमाला के बाद फेरों पर दूल्हे को देख दुल्हन ने किया शादी से इंकार, बैरंग लाैटी बारात | After Jayamal, the bride refused to marry after seeing the groom | Patrika News

जयमाला के बाद फेरों पर दूल्हे को देख दुल्हन ने किया शादी से इंकार, बैरंग लाैटी बारात

locationआगराPublished: Mar 16, 2021 06:10:23 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

शादी से पहले दूल्हे से फोन पर बात करती थी दुल्हन
फेरों से पहले दुल्हन ने ये वाे नहीं जिससे हाेती थी बात

पुलिस को देख मंडप छोड़ भागा दूल्हा, गुस्से में आकर दुल्हन के परिवार ने सारी गाड़ियों के टायर से निकाली हवा

पुलिस को देख मंडप छोड़ भागा दूल्हा, गुस्से में आकर दुल्हन के परिवार ने सारी गाड़ियों के टायर से निकाली हवा

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

आगरा ( agra news ) रातभर जश्न मना, चढ़त हुई और सभी रस्म भी पूरी हुई। बकायदा जयमाला भी हुई लेकिन अचानक दुल्हन ने फेरों से इंकार कर दिया। काफी देर तक हंगामा हुआ पुलिस भी आ गई लेकिन दुल्हन नहीं मानी और सुबह के समय बारात को बगैर दुल्हन ही वापस लौटना पड़ा।
यह भी पढ़ें

लुटेरों का फिर हुआ पुलिस से सामना, जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’

यह घटना उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की है। बाह थाना क्षेत्र के गांव विष्णुपुरा की रहने वाली करिश्मा का रिश्ता कानपुर के रहने वाले जयप्रकाश के साथ तय हुआ था। रिश्ते के बाद से दोनों परिवारों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था और रविवार की शाम जयप्रकाश बारात लेकर करिश्मा के गांव पहुंचा था। लड़की वालों ने आदर सम्मान के साथ बारात का स्वागत किया। इसके बाद चढ़त हुई जिसमे जमकर नाच-गाना हुआ और फिर जयमाला भी हुई लेकिन शादी की इन खुशियों में अचानक सुबह फेरों से पहले एक ड्रैमेटिक मोड़ आ गया।
यह भी पढ़ें पंचायत चुनाव के लिए तैयार की जा रही दस लाख रुपये कीमत की शराब का जखीरा बरामद, तीन गिरफ्तार

दुल्हन ने फेरों से इनकार कर दिया मामूली बात को लेकर दूल्हा दुल्हन के बीच विवाद हो गया और इस विवाद के बाद दुल्हन ने साफ कह दिया कि वह फेरे नहीं लेगी। दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए काफी देर तक बातचीत होती रही, लड़की वालों ने दुल्हन को काफी मनाने की कोशिश की लेकिन दुल्हन ने साफ कह दिया कि वह फेरे नहीं लेगी। जब इस बात का पता पुलिस को चला तो पुलिस भी मौके पर आ गई।
यह भी पढ़ें

Bullet पर दो युवतियों का Stunt करते वीडियो वायरल, UP Police ने काटा 11 हजार का चालान

पुलिस के आने के बाद भी दोनों पक्षों के बीच समझौते का प्रयास किया गया लेकिन दुल्हन शादी के लिए तैयार नहीं हुई और दुल्हन ने बाद में कह दिया कि उसके साथ धोखा हुआ है जिस युवक को दिखाया गया था वह दूल्हा बनकर नहीं आया है और दूल्हा बदल दिया गया है। दुल्हन के इस बयान को लेकर पूरे शादी समारोह में चर्चा फैल गई। अंत में बारात को बैरंग ही लौटना पड़ा। इसके बाद लड़की पक्ष ने आनन-फानन में लड़की की शादी दूसरे युवक से कर दी इस घटना के बाद दूल्हे पक्ष ने आरोप लगाया है कि लड़की पक्ष ने पहले से ही सब कुछ तय किया हुआ था और इसीलिए आनन-फानन में अपनी बेटी के साथ दूसरे युवक से कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो