युवती का धर्म परिवर्तन करा युवक ने की शादी, गर्भपात करा उसे छोड़ा, रचाई दूसरी शादी

-दूसरे समुदाय की युवती का धर्म परिवर्तन करा रचाई शादी,
-गर्भपात करा आरोपी युवक ने उसे छोड़ रचाई दूसरी शादी,
-पुलिस ने आरोपी युवक को भेजा जेल

By: Arvind Kumar Verma

Published: 11 Jun 2021, 08:14 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा. यूपी के मैनपुरी जिले के आगरा रोड के प्रजापति कॉलोनी के रहने वाले युवक ने दूसरे समुदाय की युवती का धर्म परिवर्तन करा शादी कर ली। युवती का आरोप है कि गर्भवती होने पर उसने धोखे से गर्भपात करा दिया। दोबारा गर्भवती होने पर उसे एक किराए के कमरे कुछ समय रहने के बाद छोड़कर चला गया। जिसके बाद उसने दूसरी शादी भी कर ली। मामले को लेकर युवती ने दो माह पूर्व थाना लोहामंडी में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपी में फिराक में रही पुलिस ने गुरुवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और कार्रवाई कर जेल भेज दिया।

लोहामंडी थाना क्षेत्र निवासी दूसरे समुदाय की युवती ने मुकदमा दर्ज कराया था। उसने बताया कि वर्ष 2016 में वह खंदारी स्थित एक कोचिंग में काउंसलर का काम करती थी। आरोपी अनुज कुमार वर्मा फैकल्टी था। युवती का आरोप है कि अनुज ने उसका धर्म परिवर्तन करा 20 मई 2017 को शादी रचा ली और कासगंज के गंजडुंडवारा में रखने लगा। आरोप है कि गर्भवती होने पर अनुज ने उसका गर्भपात करा दिया। दोबारा गर्भवती होने पर अनुज उसे घुमाने के बहाने 14 सितंबर 2018 को नैनीताल साथ ले जाने लगा।

वहीं बरेली में एक अस्पताल में चेकअप की बात कहकर ले गया। और धोखा कर ऑपरेशन से बच्चे को मरवा दिया। इसके बाद सिकंदरा और शाहगंज में किराये के मकान में रखने लगा और करीब 18 लाख रुपये हड़प लिए। इसके बाद उसे अकेला छोड़ चला गया और दूसरी शादी भी बना ली। पीड़िता ने मामले में अनुज वर्मा व एक चिकित्सक सहित दस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं थाना लोहामंडी के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार के मुताबिक आरोपी अनुज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को गुरुवार को जेल भेज दिया गया। केस में विवेचना की जा रही है।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned