script

कोरोना का कहर: पिता के बाद अब आगरा कमिश्नर की माँ का भी निधन

locationआगराPublished: Aug 24, 2020 02:40:29 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

दो दिन में घर में हुई दो मौत से पसरा दुख, रविवार को कोरोनावायरस से संक्रमित पिता रमेश चंद्र मीणा का हुआ था निधन, अब सोमवार को मां ने भी तोड़ा दम

corona_new1.jpg

शहर के हर क्षेत्र में संक्रमण पहुंच चुका है

आगरा ( Agra) कमिश्नर अनिल कुमार के पिता के देहांत के बाद सोमवार सुबह उनकी मां का भी निधन हो गया। दोनों कोरोना वायरस ( Corona virus ) से संक्रमित थे और इनका उपचार नोएडा के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। रविवार को कमिश्नर के पिता की मौत हुई थी अब सोमवार सुबह उनकी मां भी इस दुनिया में नहीं रही।
यह भी पढ़ें

UP के मोस्ट वाटेंड बदन सिंह बद्दो के फरारी मामले में डेढ़ साल बाद पांच पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

माल रोड पर कमिश्नर ( commisnor ) का आवास है। यहीं पर 5 अगस्त को स्वास्थ्य विभाग ने 26 लोगों की ( COVID-19 virus ) जांंच के लिए रेंडम सेंपलिंग कराई थी। सैंपलिंग के नतीजे बेहद चौंकाने वाले थे। कमिश्नर के माता पिता और बहन समेत छह लोगों में कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। खुद कमिश्नर और उनकी पत्नी व दोनों बच्चों की रिपोर्ट नेगेटिव थी। माता-पिता की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं होने पर उन्हें पिछले दिनों नोएडा के जेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया था। यहां उपचार के दौरान शनिवार की देर रात करीब 12:00 बजे उनके पिता के निधन हो गया था।
यह भी पढ़ें

NCERT किताब फर्जीवाड़ा: भाजपा नेता भतीजे संग फरार, STF ने चार को जेल भेजा

रविवार सुबह आगरा में ही उनके पिता को अंतिम विदाई दी गई अभी परिवार इस दुख से उबरा नहीं था कि सोमवार को 69 वर्षीय मां विजयलक्ष्मी की भी मौत हो गई। आगरा के जिलाधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि परिवार में एक ही दिन में दो मृत्यु होना बेहद दुखद है।

ट्रेंडिंग वीडियो