Agra Bus Accident: हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, ट्वीट कर कही 'मन की बात'

Agra Bus Accident: हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, ट्वीट कर कही 'मन की बात'
Agra Bus Accident

suchita mishra | Updated: 08 Jul 2019, 01:30:19 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

 

Agra Bus Accident को लेकर पीएम मोदी ने ट्वीट कर अपनी संवेदना को व्यक्त किया है और हर संभव मदद की बात कही है।

 

 

आगरा। सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए भीषण बस हादसे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आहत हैं। उन्होंने ट्वीट कर अपनी संवेदना व्यक्त की है और लोगों को हर संभव मदद की बात कही है।

ये किया है ट्वीट
पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है। 'उत्तर प्रदेश के आगरा में हुए बस हादसे से आहत हूं। जिन्होंने अपने प्रियजनों को इस हादसे में खोया है, उन परिवारों के प्रति मेंरी संवेदना है। मैं कामना करता हूं कि घायल लोग जल्द स्वस्थ हों। राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन हादसे से प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं। पीएम मोदी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत तमाम अन्य मंत्रियों व नेताओं ने भी ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

यह भी पढ़ें: Agra Bus Accident: जिसने भी हादसे का मंजर देखा, अपने आंसू रोक न पाया, जानिए अब तक का पूरा घटनाक्रम...

यह भी पढ़ें: Agra Bus Accident: डिप्टी सीएम और परिवहन मंत्री घायलों से मिलने के लिए अस्पताल हुए रवाना, ये हैं घायलों की सूची

Modi Tweet on Agra Bus Accident

बता दें कि सोमवार तड़के 4:21 बजे यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज गति से दौड़ती एक एयरकंडीशन डबलडेकर रोडवेज बस अचानक अनियंत्रित होकर झरना नाले में जा गिरी। जिस समय हादसा हुआ, बस में सवार यात्री नींद में थे। बस में करीब 50 यात्री सवार थे। 29 की मौके पर मौत हो गई। घायलों का रामबाग स्थित श्रीकृष्णा अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। हादसे के बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा व परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव भी घायलों से मिलने पहुंचे और उनका हाल जाना। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तत्काल प्रभाव से परिवहन आयुक्त, मंडल कमांडर और आईजी आगरा की एक कमेटी का गठन किया। इस कमेटी को 24 घंटे में घटना की जांच करने के लिए निर्देश दिए गए हैं। साथ ही मृतकों के परिजनों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पांच-पांच लाख मुआवजा दिए जाने का ऐलान किया है।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned