scriptपरिवार जेल में था बंद, पुलिस के पास थी घर की चाभी, फिर भी लाखों पार कर गए चोर | agra crime family was in jail, the police had the keys of the house, yet the thieves crossed lakhs | Patrika News
आगरा

परिवार जेल में था बंद, पुलिस के पास थी घर की चाभी, फिर भी लाखों पार कर गए चोर

यूपी के आगरा में एक परिवार जेल में बंद था, और घर की चाभी पुलिस को सौंपी गई थी, उसके बाद उसके घर में चोरी हो गई। चोर लाखों रुपयों के आभूषण व नकदी पार कर गए। ढाई माह बाद जमानत पर आए परिवार को चोरी की जानकारी हो सकी। जिसके बाद पुलिस पर ही लापवाही का आरोप लगाया।

आगराJun 17, 2024 / 08:56 pm

Krishna Rai

agra crime news
Agra crime: थाना न्यू आगरा के नगला हवेली में 31 मार्च की रात कुत्ते को बांधने के विवाद में निजी वाहन चालक जैकी बघेल की पीट पीट कर हत्या कर दी गई थी। आरोपित एक ही परिवार के अनिल, राकेश, अंशु भावना, गौरी, सुमन और रेखा को मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने राकेश और अनिल के मकान पर ताला लगा दिया था। चाभी थाने में रखी हुई थी। ढाई माह बाद रेखा की जमानत हो गई।
रेखा ने बताया कि 13 मई को वो पुलिसकर्मियों के साथ अपने मकान पर पहुंची। दरवाजा खोल कर अंदर आई तो सारे कमरों के दरवाजे टूटे हुए थे। अलमारी से सोने का हार, छह अंगूठी, चेन, दो मंगलसूत्र, झुमकी, टॉप्स, चार बाली, चार चूड़ियां, चांदी का सामान, घर का सामान और 1.58 लाख की नकदी गायब थी। 14 मई को पीड़िता ने पुलिस आयुक्त जे. रविंदर गौड से शिकायत की।
आरोपित महिला के घर आने पर मृतक जैकी की मां और परिवार की अन्य महिलाओं ने हंगामा कर दिया। आरोपित के घर के बाहर बैठ गई। महिला और उसके परिवार को वहां न रहने की बात कहकर प्रदर्शन करने लगी। पुलिस ने उन्हें समझा कर शांत कराया। महिला फिलहाल घर पर ताला लगाकर रिश्तेदार के यहां चली गई है।
आगरा से प्रमोद कुशवाह कि रिपोर्ट

Hindi News/ Agra / परिवार जेल में था बंद, पुलिस के पास थी घर की चाभी, फिर भी लाखों पार कर गए चोर

ट्रेंडिंग वीडियो