आगरा—लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भिड़े कई वाहन, बस चालक की मौत, दर्जन भर से अधिक घायल

— फिरोजाबाद जिले के थाना सिरसागंज क्षेत्र के कठफोरी का मामला, घायलों को इलाज के लिए भेजा गया सैफई।

By: arun rawat

Published: 13 Feb 2021, 12:59 PM IST

फिरोजाबाद। शनिवार सुबह आगरा—लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा हो गया। कई वाहन आपस में भिड़ गए। हादसे में एक बस चालक की मौत हो गई जबकि दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए। आपस में टकराने वाले सभी वाहन दिल्ली से लखनऊ की ओर जा रहे थे। घायलों को सैफई में भर्ती कराया गया है।

कोहरे के चलते हुआ हादसा
शनिवार को कोहरा अधिक होने के कारण आगरा—लखनऊ एक्सप्रेस वे पर यह हादसा हुआ। जहां सुबह के समय बस और कार की भिड़ंत हो गई। उसके बाद एक—एक कर वाहन आपस में भिड़तं चले गए। यह हादसा किलीमीटर 77 पर हुआ। हादसे बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। किसी तरह वाहनों से बाहर निकले राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू कराया।

सड़क से हटवाए वाहन
हाईवे पर और वाहन हादसे के शिकार न हो जाएं इसलिए पुलिस ने क्रेन मंगाकर सड़क पर खड़े क्षतिग्रसत वाहनों को हटवाने का काम शुरू कराया। बताया जाता है कि एक—एक कर करीब 15 से से अधिक वाहन आपस में टकराए हैं। इस हादसे में बस चालक भरत सिंह निवासी चित्तौड़गढ़ (राजस्थान) की मौत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों में चार बसें, एक एंबुलेंस और कई कारें शामिल हैं। पुलिस ने सभी घायलों को सैफई भेज दिया है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned