scriptAgra mass suicide case: पत्नी ने सुसाइड नोट में लिखा वे कहते हैं ‘तुम लोग सुसाइड कर लो, नहीं तो मैं मार डालूंगा’ | agra mass suicide case police found suicide note during investigation | Patrika News

Agra mass suicide case: पत्नी ने सुसाइड नोट में लिखा वे कहते हैं ‘तुम लोग सुसाइड कर लो, नहीं तो मैं मार डालूंगा’

locationआगराPublished: Jul 06, 2022 05:42:33 pm

Submitted by:

lokesh verma

Agra mass suicide case: यूपी के आगरा में हुए सामूहिक आत्महत्या प्रकरण में एक सुसाइड नोट सामने आया है। यह सुसाइड नोट सोनू की पत्नी गीता ने लिखा है। सुसाइड नोट में लिखा है कि तुम लोग आत्महत्या कर लो, अगर नहीं करोगे तो मैं तुम दोनों को मार डालूंगा।

husband-wife-and-daughter-suicide-in-agra-cause-of-death-written-in-suicide-note_1.jpg
यूपी के आगरा में हुए सामूहिक आत्महत्या प्रकरण में बेहद हैरान कर देने वाली बातें सामने आ रही हैं। पुलिस को घर से जांच पड़ताल के दौरान एक कॉपी मिली है। जिसमें सोनू की पत्नी गीता ने सुसाइड नोट लिखा हुआ है। इस सुसाइड नोट में गीता ने लिखा है कि सोनू उसके साथ बेटी सृष्टि पर सुसाइड करने का दबाव बना रहा था। उसने आगे लिखा है कि आत्महत्या कर लो, अगर नहीं करोगे तो मैं तुम दोनों को मार डालूंगा। इस सुसाइड नोट को लेकर पुलिस अधिकारी भी हैरान हैं। हालांकि फिलहाल वह मामले में गहन जांच करने की बात कह रहे हैं।
सोनू शर्मा सिकंदरा थाना क्षेत्र की आकाश विकास कॉलोनी के सेक्टर-10 में अपने परिवार के साथ रह रहा था। पहली मंजिल पर सोनू पत्नी गीता और बेटा-बेटी के साथ रहता था। जबकि उसके माता-पिता व परिवार के अन्य लोग ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे। बुधवार सुबह पहली मंजिल पर सोनू, उसकी पत्नी गीता और सृष्टि के शव फंदे से लटके हुए मिले थे। इस सामूहिक आत्महत्या से परिवार के लोग काफी दुखी हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।
यह भी पढ़ें – रहस्यमयी तरीके से बंद तालों के बावजूद अलमारी से चोरी हो गए 20 लाख के जेवर

हरिद्वार से लौटने के बाद नहीं कर रहा था कोई काम

सुसाइड नोट सोनू की पत्नी गीता ने लिखा है। गीता ने लिखा है कि पति सोनू उसके साथ बेटी सृष्टि पर सुसाइड करने के लिए दबाव बना रहा है। दो पेज के सुसाइड नोट में बेरोजगारी और आर्थिक तंगी को कारण बताया गया है। गीता ने लिखा है कि जबसे हम लोग हरिद्वार से आगरा आए हैं, तब से पति कोई काम नहीं कर रहे हैं, वह परिवार वालों के ऊपर बोझ बन गए हैं। गीता ने आगे लिखा है कि वह कहते हैं कि सुसाइड कर लो, अगर सुसाइड नहीं करोगे तो मैं तुम्हे मार डालूंगा।
यह भी पढ़ें – सामूहिक आत्महत्या: पति-पत्नी बेटी के साथ फंदे से लटके, सुसाइड नोट में लिखी वजह

बेटी सृष्टि से सुसाइड नोट लिखवाए जाने की आशंका

सुसाइड नोट में गीता का नाम के साथ अंगूठा भी लगाया गया है। सुसाइड नोट बेटी सृष्टि से लिखवाए जाने की आशंका है। इंस्पेक्टर सिकंदरा थाना ने बताया कि फिलहाल पुलिस गहन जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो