script44 साल का आशिक बना सिरफिरा दीवाना, एक तरफा प्यार में हुआ रिजेक्ट तो बना डाला बम | Agra News 44 year old man fell in love with 15 year old girl made a bomb when failed | Patrika News
आगरा

44 साल का आशिक बना सिरफिरा दीवाना, एक तरफा प्यार में हुआ रिजेक्ट तो बना डाला बम

Agra News: आगरा के एक सिरफिरे आशिक की हैरान करने वाली करतूत सामने आई है, जिसने एक तरफा प्यार में प्रेमिका से रिजेक्ट होने पर बम बना डाला। फिलहाल, आरोपी पुलिस हिरासत में है।

आगराMar 20, 2024 / 02:49 pm

Sanjana Singh

agra news

Agra News

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में बम की सूचना मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस कंट्रोल रूम को 112 नंबर पर यह सूचना मिली कि थाना जगदीशपुर क्षेत्र के वायु विहार के पास एक चाय के खोखे के नीचे बम रखा हुआ है। आनन-फानन में पुलिस ने जगह को खाली कराया और मामले की जांच पड़ताल शुरू की।
मौके पर पहुंचे बम डिस्पोजल स्क्वायड ने करीब एक घंटे के बाद बम को डिफ्यूज कर दिया। इसके बाद बम को शहर से बाहर ले जाया गया। हैरानी करने वाली बात यह है कि आरोपी 44 साल का एक प्रेमी है, जिसका एक तरफा प्रेम नाकाम रहा तो उसने इस हरकत को अंजाम दिया। पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई कि आरोपी ने यूट्यूब से बम बनाना सीखा था।

यह भी पढ़ें

एल्विश यादव केस में दो और लोगों की हुई गिरफ्तारी, सांप और उसके जहर की तस्करी का आरोप


पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गया प्रसाद नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। इसके बाद पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई कि आरोपी गया प्रसाद किसी लड़की को पसंद करता था, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाया। फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है।

Home / Agra / 44 साल का आशिक बना सिरफिरा दीवाना, एक तरफा प्यार में हुआ रिजेक्ट तो बना डाला बम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो