scriptAGRA NEWS: पुलिस ने किया सिपाही की कार को सीज, वर्दी के रौब में कर रहा था यह काम | AGRA NEWS: Police seized constable's car, he was doing this work | Patrika News

AGRA NEWS: पुलिस ने किया सिपाही की कार को सीज, वर्दी के रौब में कर रहा था यह काम

locationआगराPublished: Jun 06, 2023 04:56:13 pm

Submitted by:

Avinash Jaiswal

AGRA NEWS: आगरा की यातायात पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक सिपाही की स्कार्पियो कार से काली फिल्म उतरवाकर उसे सीज किया है।

car_seaj.jpg

यातायात चेकिंग के दौरान सिपाही की कार सीज की

AGRA NEWS: कहते हैं की चाय से ज्यादा प्याला गर्म होता है, इसकी रवानगी आगरा में मंगलवार को देखने को मिली। जहां पुलिस विभाग के अधिकारी कार से चलते समय सभी नियम फॉलो करते हैं तो वहीं एक सिपाही वर्दी के रौब में कार की नंबर प्लेट हटाकर और शीशों पर काली फिल्म चढ़ा कर सड़कों पर फर्राटे भर रहा था। जब सिपाही की कार को यातायात पुलिस ने रोका तो उसने रौब झाड़ने का प्रयास किया पर ट्रैफिक पुलिस ने कार से काली फिल्म हटाई और कार को सीज कर दिया।
एमजी रोड पर भर रहा था फर्राटा

2018 बैच के सिपाही दीपक ने कुमार काले रंग की स्कार्पियो के आगे और पीछे दोनों तरफ की नंबर प्लेट हटा कर ,शीशों पर काली फिल्म चढ़वा रखी थी। कार के आगे और पीछे दोनों शीशों पर पुलिस का लोगों लगा रखा था। मंगलवार को सिपाही एमजी रोड पर तेज रफ्तार में कार दौड़ा रहा था। पुलिस कमिश्नर प्रीतिंदर सिंह के निर्देश पर यातायात पुलिस साईं की तकिया चौराहे पर चेकिंग कर रही थी।
रोकने पर झाड़ा रौब
यातायात पुलिस द्वारा कार रोकने पर पहले सिपाही ने खुद के भी महकमे में होने का रौब झाड़ा पर जब सुनवाई नहीं हुई तो उसने अपने परिवार के एक सदस्य के एसओजी में होने की बात कहकर दबाव बनाने का प्रयास किया,हालांकि पुलिस अधिकारियों ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की और उसकी कार से काली फिल्म हटाई और नंबर प्लेट न होने के चलते कार को सीज कर दिया। मीडिया के कैमरे देख सिपाही भी बैकफुट पर आ गया और चुपचाप रसीद लेकर वहां से चला गया।

ट्रेंडिंग वीडियो