scriptAGRA NEWS: फूड डिलीवरी बॉय बन रेकी ,बच्चों से करवाते थे चोरी,सड़क पर सोते,9 गिरफ्तार | AGRA NEWS: Reiki became a food delivery boy, used to make children | Patrika News

AGRA NEWS: फूड डिलीवरी बॉय बन रेकी ,बच्चों से करवाते थे चोरी,सड़क पर सोते,9 गिरफ्तार

locationआगराPublished: Jun 06, 2023 06:58:26 pm

Submitted by:

Avinash Jaiswal

AGRA NEWS:आगरा पुलिस ने अनोखे स्टाइल में रहकर चोरी करने वाले 9 चोरों को गिरफ्तार किया है।

chori.jpg

पुलिस हिरासत में चोरी के आरोपी और जानकारी देते डीसीपी सिटी विकास कुमार

AGRA NEWS:आगरा के थाना सिकंदरा पुलिस ने क्षेत्र में हुई चोरी की दो वारदातों का खुलासा करते हुए छः बालिग और तीन नाबालिग को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस को नकदी और गहने भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने सभी को न्यायालय के सम्मुख पेश किया है।
फूड डिलीवरी बॉय बन करते थे रेकी

डीसीपी सिटी ने बताया की सिकंदरा क्षेत्र में बंद घरों में हुई दो चोरियों की जांच में सीसीटीवी फुटेज से जानकारी हुई की यह दोनों वारदातें एक ही गैंग के द्वारा की गई हैं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सिकंदरा आरओबी के पास से चोरी के माल का हिस्सा बांट करते हुए गिरफ्तार किया है। गैंग के सरगना महेश उर्फ सलीम पर गैंगस्टर समेत नौ मुकदमे दर्ज हैं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया की वो एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी की टीशर्ट खरीद कर रखते थे। रात के समय किसी भी क्षेत्र में घूमने पर कोई शक नहीं करता था। पूरी पुष्टि के बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया जाता था। चोरी किए माल की नकदी बांट लेते थे और गहनों को जमीन में गाड़ देते थे। जरूरत के हिसाब से सुनारों को बेच कर पैसे ले लेते थे। किसी को उन पर शक न हो, इसके लिए वो घरों में न रहकर फुटपाथ पर सोते थे।
चोरी का माल खरीदने वाले सुनार भी गए जेल

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया की पकड़े गए गैंग का सरगना महेश उर्फ सलीम है। इसके साथ संजय प्लेस फुटपाथ निवासी दीपक उर्फ दीपू,सलीम उर्फ लल्लू, कासिम उर्फ कल्लू और दो सुनार रवि कुमार और जितेंद्र वर्मा को भी गिरफ्तार किया है। इनके पास से खरीदा हुआ चोरी का माल बरामद हुआ है। शेष तीन नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो