scriptधरा गया कपड़ा चोर गैंग का सरगना, तीन खरीददार गिरफ्तार | Agra police bust cloth thieves gang | Patrika News
आगरा

धरा गया कपड़ा चोर गैंग का सरगना, तीन खरीददार गिरफ्तार

-थाना एम एम गेट पुलिस को मिली बड़ी सफलता-कपड़ा चोर गैंग का एक सदस्य व तीन खरीददार गिरफ्तार-चोरी के माल सहित नकदी बरामद-फरार बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

आगराSep 06, 2019 / 05:11 pm

धीरेंद्र यादव

धरा गया कपड़ा चोर गैंग का सरगना,  तीन खरीददार गिरफ्तार

धरा गया कपड़ा चोर गैंग का सरगना, तीन खरीददार गिरफ्तार

आगरा। थाना एम एम गेट पुलिस ( Thana M M gate) ने चोरी की वारदात करने वाले गैंग के चार शातिर चोरों (Thieves) को चोरी के माल सहित बाग मुजफ्फर खां से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शातिरों (Criminals) के कब्जे से पुलिस ने 17 बण्डल रेडीमेड कपड़े कीमत करीब 2 लाख व करीब 25 हजार की नकदी बरामद की है। पुलिस गिरफ्त में आये बदमाशों में एक माल चुराने वाला और तीन चोरी के माल को ठिकाने लगाने वाले शातिर शामिल हैं। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर जेल भेज दिया है।
ऐसे हुई गिरफ्तारी
कपड़ा गोदामों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर स्थानीय लोगों को ही चोरी का माल औने-पौने दामों में ठिकाने लगाता था। 3/4 सितंम्बर को प्रमोद कुमार तिवारी के थाना एम एम गेट के जानकी भवन में बने गोदाम से कपड़ों के करीब 25 बण्डल व गोदाम में रखे कैश की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। थाना एम एम गेट पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बाग मुजफ्फर खां से चोरी के माल सहित गिरफ्तार कर लिया।
कौन-कौन चढ़ा हत्थे
थाना एम एम गेट पुलिस व्दारा पकड़े गैंग के चारों बदमाश आगरा के हैं। क्षेत्राधिकारी कोतवाली ने बताया कि चोरी की वारदात थाना ताजगंज के एम पी पुरा बाबरी का रहने वाला विवेक तिवारी किया करता था। उसने आगरा के महावीर सिनेमा थाना मण्टोला के रहने वाले फहीम, थाना शाहगंज के रहने वाले जीशान व आशीष अग्रवाल को चोरी का माल बेचा था। गिरफ्तार चारों बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।
ये हैं फरार
थाना एम एम गेट के 400 दरबाजा का रहने वाला आनन्द, रोशन मौहल्ला थाना कोतवाली का शुभम व मौहम्मद कैफ निवासी गुडदाई मण्डी थाना ताजगंज फरार हैं। आगरा पुलिस ने फरार चल रहे तीनों चोरों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर पड़ताल शुरुकर दी है।

Home / Agra / धरा गया कपड़ा चोर गैंग का सरगना, तीन खरीददार गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो