scriptश्मशान के पास बन रहे थे अवैध हथियार, इस तरह पहुंची पुलिस किसी को न हो सकी खबर… | Agra Police Bust Illegal Arms Factory up big breaking news | Patrika News

श्मशान के पास बन रहे थे अवैध हथियार, इस तरह पहुंची पुलिस किसी को न हो सकी खबर…

locationआगराPublished: Oct 21, 2019 04:41:16 pm

पुलिस ने यहां से बड़ी मात्रा में देसी तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं।

आगरा। श्मशान के पास कोई नहीं जाता है, बस इसी का फायदा उठाकर यहां अवैध हथियारों को तैयार किया जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर जब पुलिस पहुंची, तो अवैध हथियार फैक्टरी देख पुलिस हैरान रह गई। पुलिस ने यहां से बड़ी मात्रा में देसी तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं।
ये भी पढ़ें – ज्योतिषाचार्य ने की बड़ी भविष्यवाणी: 2019 के समाप्त होते ही बदलेगी ग्रहों की चाल, भारत और पीएम मोदी के लिए वर्ष 2020…

यहां का है मामला
थाना डौकी क्षेत्र में श्मशान के पास पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारा। यहां पर अवैध हथियारों की फैक्टरी चल रही थी। क्राइम ब्रांच प्रभारी और सर्विलांस प्रभारी की टीम ने यहां से कई देसी तमंचे, कारतूस, अधबने तमंचे का सामान और असलाह बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। बताया गया है कि आरोपी यहां कुछ दिन आकर अपना काम करते थे।
ये भी पढ़ें – यूपी पुलिस की वर्दी का एक दिसंबर के बाद बदलेगा रंग, नीले रंग का मैसेज हुआ वायरल


दो शातिर किए गिरफ्तार
पुलिस टीम ने दो शातिरों को भी गिरफ्तार किया है, जिसमें शंकर मुख्य है। शंकर आगरा सहित कई राज्यो में हिस्ट्री शीटर बताया गया है। एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने बताया कि अवैध हथियारों को आगरा और आसपास के राज्यों में बेचा जाता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो