आगरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई से मचा शादी वाले घरों में हड़कम्प

फतेहाबाद रोड पर बीच सड़क पर बारात निकालने के मामले में सुधीर बैंड के संचालक और उसके कर्मचारियों पर मुकदमा, बलवा और सडक अवरोध करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज

January, 2310:47 AM

आगरा। एसएसपी अमित पाठक और जिलाधिकारी एनजी रवि कुमार ने फतेहाबाद रोड पर बैंड बाजा बारात पर प्रतिबंध लगाया था। इसके बावजूद यहां सड़कों पर बैंड बाजों सहित बारात निकाली गई। जिसके बाद आगरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। आगरा के बड़े बैंड सुधीर बैंड पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

सड़क पर हो रहा था डांस
बताया गया है कि रविवार रात को फतेहाबाद रोड पर ईंट मंडी के पास एक बारात में सुधीर बैंड के गानों पर बाराती नाच रहे थे। बीच सडक पर डांस हो रहा था। इस मामले में एसआई अखिलेश कुमार ने मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें कहा गया है कि रात को बारात निकल रही थी, इससे जाम लग गया, एंबुलेंस सहित तमाम वाहन फंस गए, जाम खुलवाने के लिए बैंड को सड़क किनारे करने के लिए कहा, इस पर वे पुलिस से उलझ गए। काफी देर तक जाम लगा रहा और लोग फंसे रहे।

पुलिस पहुंची घर
इस मामले में एसआई अखिलेश कुमार ने बलवा और सड़क अवरोध करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। सोमवार को सुधीर बैंड के संचालक के घर पुलिस पहुंची, वहां बताया गया कि घर में गमी हो गई है और सुधीर बैंड के संचालक गंगाजी गए हैं। उनकी अनुपस्थिति में रिश्तेदार अक्कू बैंड लेकर गया था।

जाम की रहती है स्थिति
आगरा में फतेहाबाद रोड, एमजी रोड सहित हाईवे पर बारात निकालने के दौरान जाम लग जाता है, इसमें एंबुलेंस के साथ ही वाहन फंस जाते हैं। इसे देखते हुए सख्ती की गई है। बैंड वालों को सडक पर बारात ना निकालने और जाम न लगाने की हिदायत दी गई थी। इसके बाद भी हालात नहीं सुधरे हैं।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned