आगरा पुलिस की रडार पर शातिर लुटेरे, चला गिरफ्तारी अभियान

- हरकत में आई आगरा पुलिस
- शातिर लुटेरों की धर पकड़ को चलाया अभियान
-25 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार
-लूट और छिनैती की वारदातों पर लगेगी लगाम

आगरा। एसएसपी आगरा (SSP Agra) की नई रणनीति से अपराधियों में हड़कम्प मच गया है। एसएसपी बबलू कुमार से मिले दिशा-निर्देश से हरकत में आई पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में इनामी बदमाश सहित कई शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाशों ने कई संगीन वारदातों को कबूल किया है। शातिरों से लूट की रकम व सामान बरामद ( Criminal) कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

पच्चीस हजार का इनामी गिरफ्तार
थाना खेरागढ़ पुलिस ने डकैती, पुलिस मुठभेड़ व गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश कैलाश उर्फ कलुआ त्यागी को गिरफ्तार किया है। कैलाश उर्फ कलुआ त्यागी राजस्थान धौलपुर के थाना मनिया के गांव सियापुरा का रहने वाला है।

कई थाना क्षेत्रों में था आतंक
गैंगस्टर कलुआ का राजस्थान व उत्तर प्रदेश के कई थाना क्षेत्रों में आतंक था। आगरा के थाना सिकन्दरा, थाना खेरागढ़ व थाना इरादतनगर में दर्ज कई मुकदमों में वह वांछित चल रहा था। उसके खिलाफ लूट, डकैती, अपहरण व हत्या का प्रयास के संगीन मामले दर्ज हैं।

थाना शाहगंज पुलिस को भी मिली सफलता
शहर के भीड़भाड़ वाले इलाकों में छिनैती व लूटपाट करने वाले दो शातिरों को थाना शाहगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों लुटेरे राजा और रोहित सगे भाई हैं जो थाना ताजगंज के पुष्पांजली ताजनगरी फेस-2 के रहने वाले हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने लूटी गई नकदी करीब 14000 रूपये और पासबुक व आधार कार्ड बरामद किये हैं।

बड़ी सफलता मान रही पुलिस
शातिर बदमाशों की गिरफ्तारी को आगरा पुलिस बड़ी सफलता मान रही है। अभी हाल ही में थाना बरहन पुलिस ने विद्युत तारों की चोरी करने वाले गैंग को जेल भेजा है। इधर थाना सिकन्दरा पुलिस ने फाइनेंसकर्मी की लूट के बाद हत्या में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में धर दबोचा था। शहरी थाना क्षेत्रों से भी लुटेरों को सलाखों के पीछे भेजा गया है। ऐसे पुलिस का मनोबल बढ़ा है और अपराधी आगरा से किनारा कर रहे हैं।

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned